मौत की मॉर्निंग वॉक : अज्ञात ट्रक ने 4 बच्चों समेत 5 लोगों को कुचला, दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम |

मौत की मॉर्निंग वॉक : अज्ञात ट्रक ने 4 बच्चों समेत 5 लोगों को कुचला, दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 23, 2021/9:17 am IST

कांकेर। कांकेर में आज सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक में निकले 16 से 17 साल के चार बच्चों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया और इस बीच उसी मौके पर ही एक और युवक की बस से कुचलकर मौत हो गई।

Read More News: सरपंच को गधे पर बिठाकर पूरे गांव में घुमाया, बीजेपी नेताओं ने लगाए ठुमके, देखें दिलचस्प माजरा

ये दर्दनाक हादसा कांकेर से भानुप्रतापपुर जाने वाली सड़क पर देवरी गांव के पास हुई। सुबह करीब 5 बजे आठ-दस बच्चे मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे। इसी दौरान भानुप्रतापपुर की और से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे चारों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More News: Pegasus मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक बोले- कांग्रेस का काम आरोप लगाना है, ये Toolkit की तरह करते हैं काम 

ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया है। उनकी मांग है कि जब तक एक्सीडेंट कर फरार हुआ ट्रक का ड्राइवर पकड़ा नहीं जाता और ट्रक मालिक नहीं आ जाता, चक्काजाम रहेगा। पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं और ग्रामीणों को समझाइश दी जा रही है।

दरअसल, हादसे के बाद गुस्साए लोग चक्काजाम कर रहे थे। इसी दौरान एक बस वहां पहुंची, लेकिन चक्काजाम की वजह से बस रिवर्स किया जा रहा था, तभी बस के पिछले पहिये की चपेट में आकर बस कंडक्टर की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कंडक्टर बस से उतरकर ड्राइवर को गाड़ी पीछे करने का इशारा दे रहा था, तभी ड्राइवर ने कंडक्टर को ही कुचल दिया।

Read More News: BJP महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, मंत्री कवासी लखमा के बयान के खिलाफ जताया रोष

 
Flowers