UP के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP में गिरफ्तार, बोले- 'ब्राह्मण हूं हो सकता है मेरा एनकाउंटर' | UP's Bahubali MLA Vijay Mishra arrested in MP, said- 'Brahmin hoon may be my encounter'

UP के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP में गिरफ्तार, बोले- ‘ब्राह्मण हूं हो सकता है मेरा एनकाउंटर’

UP के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP में गिरफ्तार, बोले- 'ब्राह्मण हूं हो सकता है मेरा एनकाउंटर'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 14, 2020/9:31 am IST

आगर मालवा। बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने आगर मालवा जिले से गिरफ्तार किया है। भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक  ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा है कि विजय मिश्रा को यूपी ले जाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है। विजय मिश्रा उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से विधायक हैं।

ये भी पढ़ें: 9 साल की मासूम से रेप के दो दरिंदों को मिली फांसी की सजा, खुशी में पुलिस स्टे…

आगर मालवा एसपी के अनुसार विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था, विजय मिश्रा ने वर्ष 2017 विधाानसभा चुनाव में निषाद पार्टी की टिकट पर चुनाव जीता था। एक दिन पहले ही विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था।

ये भी पढ़ें: समलैंगिक पत्नी से संबंध बनाना चाहा तो कटर से टुकड़े-टुकड़े कर दी पत…

विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है, विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है। हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है।

ये भी पढ़ें: 64,553 नए कोरोना पॉजिटिव के साथ देश में संक्रमितों की संख्या 24 लाख…

बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के टिकट पर विजय मिश्रा चौथी बार विधायक बने हैं। इसके पहले तीन बार वह सपा से चुनाव जीत चुके हैं, बीते दिनों विधायक के एक रिश्तेदार ने विधायक उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता ने जबरन घर और उनकी फर्म पर कब्ज़ा करने समेत कई आरोप लगाए थे।
वहीं विधायक ने वीडियो जारी कर पुलिस पर भी फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है।