9 साल की मासूम से रेप के दो दरिंदों को मिली फांसी की सजा, खुशी में पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया, फोड़े पटाखे | 9-year-old innocent two rapists got hanged, happily decorated police station like a bride

9 साल की मासूम से रेप के दो दरिंदों को मिली फांसी की सजा, खुशी में पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया, फोड़े पटाखे

9 साल की मासूम से रेप के दो दरिंदों को मिली फांसी की सजा, खुशी में पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया, फोड़े पटाखे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 14, 2020/7:22 am IST

मुंबई। 9 साल की मासूम के रेप की वारदात को अंजाम देने वाले दो दरिंदों को जिला कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाया है। 1 साल पहले दो दरिंदों ने मासूम का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया था। वहीं अब कोर्ट के फैसले के बाद पुलिस कर्मियों सहित नगर वासियों ने खुशी मनाई है।

Read More News: सत्र से पहले अविश्वास-विश्वास प्रस्ताव का पेच, गहलोत की परीक्षा आज

दरअसल यह मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा के चिखली शहर की है। जहां 26 अप्रैल 2019 की रात दो युवकों ने 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत की। मासूम अपने माता-पिता के साथ सोई हुई थी तो उसे उठाकर दो युवकों ने शहर की सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया था।

Read More News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज देश को करेंगे संबोधित, शाम 7 बजे होगा 

पुलिस ने आरोपी सागर विश्वनाथ बोरकर और निखिल शिवाजी गोलाइत के खिलाफ रेप, पॉक्सो व एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। वहीं अब केस में जिला कोर्ट ने दोनों को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाया है। दूसरी इस फैसले से चिखली पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया गया और जमकर पटाखे भी फोटे। वहीं नगर वासियों ने मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की।

Read More News:  चिकन में भी कोरोना वायरस! चीन ने किया दावा
उल्लेखनीय है कि मासूम के साथ रेप की वारदात की खबर सामने आने के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा था। विरोध में शहर बंद भी रख गया था। चिखली पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर गुलाबराव बाघ ने बताया कि मासूम की मां का दिमागी संतुलन सही नहीं है। चिखली पुलिस के सभी कर्मियों ने इस पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की कोशिश की। वहीं अब दरिंदो को फांसी तक पहुंचाने के बाद परिवार के साथ-साथ हमें भी खुशी मिली है।

Read More News: ऑनलाइन गेमिंग रैकेट का भांडाफोड़, एक चीनी नागरिक सहित 4 गिरफ्तार