पत्नी को मारने के लिए मांगी एसपी से अनुमति, सोशल मीडिया में जमकर चर्चा | Viral Letter :

पत्नी को मारने के लिए मांगी एसपी से अनुमति, सोशल मीडिया में जमकर चर्चा

पत्नी को मारने के लिए मांगी एसपी से अनुमति, सोशल मीडिया में जमकर चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 20, 2018/10:08 am IST

रायपुर। सोशल मीडिया में वायरल एक पत्र काफी चर्चा में है। दरअसल, इस चिट्ठी का मजमून ही कुछ ऐसा है कि आप सोच में पड़ जाएंगे। वायरल पत्र में एक आरक्षक ने पुलिस अधीक्षक से पत्नी को डराने-धमकाने और पीटने के लिए अनुमति मांगी है। ऐसा करने की वजह भी बताई गई है। दलील है कि उसकी पत्नी 25 जून को पुलिस कर्मियों के परिवार वालों द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल होना चाहती है और उसे रोकने के लिए यह कदम उठाना आवश्यक है। 

सोशल मीडिया में वायरल इस पत्र की सत्यता जानने की कोशिश की गई, लेकिन इस बारे में पुलिस के अफसरों ने अनभिज्ञता जाहिर की। लेकिन पत्र वाट्सएप पर काफी तेजी से फैल रहा है और लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। 

ये भी पढ़ें- AIG संजय शर्मा की बहाली को हरी झंडी, ASI से छेड़छाड़ में हुई थी बर्खास्तगी

वायरल पत्र में छत्तीसगढ़ के रायगढ़ एसपी को एक संबोधित करते हुए आरक्षक ने लिखा है। जिसमें लिखा गया है कि उसकी पत्नी प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखती है और वे उसके आदेश के अनुसार ही कार्य करता है। वह 25 जून को आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल होना चाहती है, उसे रोकन के लिए पत्नी को मारना पीटना आवश्यक है। लेकिन पत्नी के मायके वाले प्रभावशाली हैं, तो उसके खिलाफ अपराध दर्ज किया जा सकता है। ऐसे में उसे मारने पीटने की अनुमति दी जाए, ताकि वो पत्नी को धरने में जाने से रोक सकें। 

पढ़िए वायरल पत्र-

वेब डेस्क, IBC24