मतदान के प्रति जागरुकता अभियान, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी फेसबुक पर करेंगे सीधा संवाद | Voters will vote on awareness campaign, chief election officer will talk directly to Facebook

मतदान के प्रति जागरुकता अभियान, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी फेसबुक पर करेंगे सीधा संवाद

मतदान के प्रति जागरुकता अभियान, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी फेसबुक पर करेंगे सीधा संवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 8, 2019/12:49 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए महज तीन दिन शेष हैं। 11 अप्रैल को छत्तीसगढ़ में बस्तर लोकसभा सीट के लिए मतदान होगा। इसी क्रम में मतदाताओं को मतदान करने के लिए चुनाव आयोग तरह-तरह के अभियान चला रहा है। इसके साथ मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए भी कई तरह की पहल की जा रही है।

बता दे कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू 8 अप्रैल को दोपहर 3 से 4 बजे तक फेसबुक के माध्यम से प्रदेश की जनता से सीधा संवाद करेंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू मतदाताओं को चुनाव से संबंधित जानकारियों से रुबरू कराएंगे। निर्वाचन पदाधिकारी फेसबुक पेज www.facebook.com/CEOChhattisgarh पर आपको मिलकर चुनाव से संबंधित कई महत्वपूर्ण गतिविधि साझा करेंगे।

खास बात ये है कि इस दौरान मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू मतदाताओं द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे। इसके साथ ही वे लोकसभा निर्वाचन की गतिविधियों और निर्वाचन आयोग द्वारा किए जा रहे नए प्रयोगों की जानकारी देंगे। इस दौरान आम लोगों से सजग रहते हुए आचार संहिता उल्लंघन की सीधे शिकायत करने हेतु प्रयोग में लाए जाने वाले मोबाइल एप्लिकेशन सी-विजिल की भी जानकारी देंगे।