सरकारी स्कूल में अश्लील डांस के ठुमके, DJ की धुन में रात 12 बजे उड़ीं नोट, वायरल हो रहा video | Votes of obscene dance in government school, notes in the tune of DJ at 12 o'clock at night, video going viral

सरकारी स्कूल में अश्लील डांस के ठुमके, DJ की धुन में रात 12 बजे उड़ीं नोट, वायरल हो रहा video

सरकारी स्कूल में अश्लील डांस के ठुमके, DJ की धुन में रात 12 बजे उड़ीं नोट, वायरल हो रहा video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 13, 2021/1:58 pm IST

विदिशा। शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल में अश्लील डांस करने का एक वीडियो ​इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विदिशा के सिरोंज तहसील के एक सरकारी स्कूल में नृत्यांगनाओं द्वारा अश्लील डांस करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। असामाजिक तत्वों द्वारा सिरोंज के उनारसी ताल के ग्राम बरखेड़ा ताल के सरकारी स्कूल में यह अश्लील नृत्य असामाजिक तत्वों द्वारा किया जा रहा था, जहां डीजे की धुन में युवतियां जमकर ठुमके लगाती हुईं नजर आयीं।

ये भी पढ़ें: पिता ने ली राहत की सांस, 15 दिन से लापता बालक मिला, गृहमंत्री ताम्रध्वज ने आंध्र प्रदेश पुलिस अधि…

यह वीडियो ग्राम बरखेड़ा ताल के माध्यमिक विद्यालय का बताया जा रहा है, यहां बीती रात कुछ लोगों ने यह आयोजन किया… शासकीय स्कूल परिसर में अश्लील गानों और नृत्यांगनाओं के साथ हुड़दंग और डीजे पर खूब नाच हुआ…. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है… जोकि बहुत शर्मनाक है.. वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि विद्यालय की दीवारों पर जहां राष्ट्रगान मध्य प्रदेश गान लिखा हुआ है उसी विद्यालय में डीजे की धुन पर जमकर डांस और ठुमके लगाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेताओं की धुनाई भी होगी और सुताई भी होगी, अहसास कराएंगे डर…

सवाल यह है कि इस शिक्षा के मंदिर में किसकी अनुमति से यह हो रहा था, इस मामले में जब जिले की शिक्षा अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा यह पिछले रविवार का वीडियो है, 12:00 से 2:00 रात की घटना है स्कूल बंद था और करीला से कुछ लोग राई करा कर बेड़नियां अपने साथ लाए थे और रास्ते में हमारा स्कूल पड़ता है, वहां इन्होंने बरामदे में यह अश्लील डांस किया है, इसमें गांव के लोग कोई नहीं थे, इसकी जानकारी वहां के सरपंच ने हमारे शिक्षक को दी तो शिक्षक ने थाने में इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट की है।

ये भी पढ़ें: पुरंदेश्वरी आएंगी तो फिर हंटर चलाएंगी वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष क…

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?height=314&href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F164181418869135%2F&show_text=false&width=560″ width=”560″ height=”314″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowfullscreen=”true” allow=”autoplay; clipboard-write; encrypted-media; picture-in-picture; web-share” allowFullScreen=”true”></iframe>