पेट्रोल मूल्य वृद्धि से परेशान कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपनी मोपेड की आग के हवाले, देखिए वीडियो | Watch Video :

पेट्रोल मूल्य वृद्धि से परेशान कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपनी मोपेड की आग के हवाले, देखिए वीडियो

पेट्रोल मूल्य वृद्धि से परेशान कांग्रेस कार्यकर्ता ने अपनी मोपेड की आग के हवाले, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 10, 2018/8:08 am IST

जबलपुर। भारत बंद के दौरान जबलपुर में एक अनोखी तस्वीर तब नजर आई जब पेट्रोल मूल्य वृद्धि से गुस्साए कांग्रेसियों ने जबलपुर में बाजार बंद कराए और विरोध स्वरूप एक कार्यकर्ता ने तो अपनी ही गाड़ी को आग के हवाले कर दिया

जबलपुर के बलदेव बाग इलाके में उस वक्त हड़कंप की स्थिति बनी जब केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे प्रदर्शनकारियों में से एक युवक अपनी पुरानी मोपेड ले आया और देखते ही देखते उसे आग के हवाले कर दिया। कार्यकर्ता का आरोप है कि केंद्र की भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है तब से पेट्रोलियम पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैंकेंद्र में बैठी नरेंद्र मोदी की सरकार महंगाई कम करने का दावा जरूर करती है, लेकिन हकीकत में इसके नतीजे जनता को राहत नहीं पहुंचा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : शिवराज ने कहा- कांग्रेस ने पहन रखा है गुलामी का चश्मा,दिग्विजय को याद दिलाई शासनकाल की कहावत

केंद्र सरकार की नीतियों से खफा कांग्रेसियों ने बलदेव बाग और आसपास के क्षेत्रों में जमकर प्रदर्शन किया और काफी देर तक केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाते रहे इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस में जमकर धक्का-मुक्की हुई।

भारत बंद के दौरान जबलपुर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के नेता रैली की शक्ल में शहर का भ्रमण करते रहे इस दौरान उन्होंने जहां व्यापारियों से समर्थन मांगा, वही पेट्रोल पंपों को जबरन बंद कराने की भी कोशिश की।

वेब डेस्क, IBC24