एचएनएलयू की कैंटीन में खाद्य विभाग का छापा, गंदगी के बीच बन रहा था खाना, देखिए वीडियो | Watch Video :

एचएनएलयू की कैंटीन में खाद्य विभाग का छापा, गंदगी के बीच बन रहा था खाना, देखिए वीडियो

एचएनएलयू की कैंटीन में खाद्य विभाग का छापा, गंदगी के बीच बन रहा था खाना, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 27, 2018/2:39 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की कैंटीन में गुरुवार को खाद्य विभाग ने छापा मारा। इस दौरान कैंटीन में भारी गंदगी मिली। एक ही कमरे में शाकाहारी और मांसाहारी खाना बनाया जा रहा थाछात्रों ने कैंटीन में गंदगी के बीच खाना बनाने की शिकायत की थी। खाद्य विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए खाने के सभी आइटम के सैम्पल लिए हैं। यूनिवर्सिटी के छात्र कुलपति को हटाने समेत व्यवस्था को सुधारने की मांग लेकर धरने पर बैठे हैं

धरने पर बैठे छात्र कुलपति सुखपाल सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कुलपति सिंह पर करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। स्टूडेंट बार काउंसिल ने कुलपति पर छात्राओं का शोषण करने वाले प्रोफेसर को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है। साथ ही, कुलपति पर ऑडिट रिपोर्ट दबाने का भी आरोप है।

यह भी पढ़ें : देखिए धरसींवा के विधायकजी का रिपोर्ट कार्ड, क्या कहता है जनता का मूड मीटर

बता दें कि कुलपति सुखपाल सिंह की नियुक्ति को हाईकोर्ट ने गलत बताया था, जिसके बाद यूनिवर्सिटी में प्रभारी कुलपति की नियुक्ति की गई थी, लेकिन सुखपाल सिंह सुप्रीम कोर्ट से स्टे ले आए थे। वहीं इस माह की शुरुआत में यूनिवर्सिटी के छात्र लाइब्रेरी 24 घंटे खुली रखने और अन्य मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे थे। आखिर में उनकी मांगें मान ली गई थीं।

वेब डेस्क, IBC24