बीजेपी नेता का पता बताने वाले को मिलेगा बड़ा इनाम, जिले के SP ने की घोषणा, जानिए पूरा मामला | Who will tell BJP leader's address will get big reward, SP of the district announces, know the whole matter

बीजेपी नेता का पता बताने वाले को मिलेगा बड़ा इनाम, जिले के SP ने की घोषणा, जानिए पूरा मामला

बीजेपी नेता का पता बताने वाले को मिलेगा बड़ा इनाम, जिले के SP ने की घोषणा, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 30, 2021/12:07 pm IST

कोरबा। को-आपरेटिव्ह बैंक बिलासपुर के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र पांडे की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। बीजेपी नेता देवेंद्र पाण्डेय का पता बताने वाले को इनाम दिया जाएगा। इस बात की घोषणा खुद एसपी अभिषेक मीना ने की है। देवेंद्र पाण्डेय को 2012 में हुए धान घोटाले में आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने पता बताने वाले को 5 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ेंःफिर बढ़ाई गई 10वीं और 12वीं परीक्षा के आवेदन की तिथि, 1 फरवरी से 5 फरवरी तक लेट फीस के साथ छात्र क…

सोहागपुर धान घोटाला मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय के खिलाफ राज्य शासन ने ईओडब्ल्यू को जांच करने की स्वीकृति प्रदान कर दी है। ईओडब्ल्यू ने एक दशक पहले मामला दर्ज किया था, पर अभी तक जांच शुरू नहीं की थी। एफआइआर के बाद भी स्वीकृति नहीं होने पर मामला लंबित रखा गया था। पिछले दिनों रामपुर विधायक व पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिख कर प्रकरण की जानकारी देते हुए आपराधिक मामले में देवेंद्र के खिलाफ कार्रवाई करने अनुमति देने की मांग की थी। मुख्यमंत्री ने इस प्रस्ताव को गंभीरता से लेते हुए अपनी सहमति प्रदान की।

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में विभिन्न प्रसंस्करण से तैयार उत्पादों की होगी ब्रांडिंग…

इस पर शासन के सहकारिता विभाग के अवर सचिव एसके सिंह ने आदेश जारी कर ईओडबल्यू रायपुर के पुलिस अधीक्षक को जांच की अनुमति प्रदान की है। यहां यह बताना लाजिमी होगा कि ईओडबल्यू में देवेंद्र पाण्डेय व को- आपरेटिव्ह बैंक के तत्कालीन मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीसी ठाकरे के खिलाफ पंजीबद्ध प्रारंभिक जांच क्रमांक 26- 02011 में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम-1988 धारा- 17 (क) अब तक लंबित था।