परिचितों की गाड़ी चुराने वाले शातिर गिरफ्तार, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान | Wicked criminals who steal the car of acquaintances, will know how to be surprised

परिचितों की गाड़ी चुराने वाले शातिर गिरफ्तार, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान

परिचितों की गाड़ी चुराने वाले शातिर गिरफ्तार, तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 18, 2017/3:41 pm IST

 

ग्वालियर की थाटीपुर थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को पकडने में सफलता हासिल की है।ये बाइक चोर गिरोह अपने ही परिचितों की बाइक को चोरी कर लेते थे। दरसअल खासबात यह है कि पहले तो ये चोर गिरोह के सदस्य अपने परिचितों से किसी काम के बहाने उनकी बाइक मांगते इस बीच गिरोह के सदस्य बाइक की डुप्लीकेट चाबी तैयार करा लेते थे और मौका पाकर उस बाइक को कुछ दिनों बाद चोरी कर लेते थे। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को पकड लिया है इनके पास से पुलिस ने चोरी की सात बाइक बरामद कर ली है।पुलिस ने बताया कि वाहन चोरी में ओमी राजावत हरिओम शर्मा दीपक कुशवाह पुलिस की हिरासत मंे है।

वही गिरोह के अन्य सदस्य शिवम,अंकित और वीरू तोमर अभी पुलिस की पकड से बाहर है।प्रारांभिक पूछताछ में चोर गिरोह ने 12 बाइक चोरी की वादरदात को अंजाम देना कबूला है। पुलिस ने बताया कि वाहन चोरी में ओमी राजावत हरिओम शर्मा दीपक कुशवाह पुलिस की हिरासत मंे है। वही गिरोह के अन्य सदस्य शिवम,अंकित और वीरू तोमर अभी पुलिस की पकड से बाहर है।