युवती को झांसा दे पटवारी ने बनाए शारीरिक संबंध, मामला दर्ज | woman blames Patwari for physical relations

युवती को झांसा दे पटवारी ने बनाए शारीरिक संबंध, मामला दर्ज

युवती को झांसा दे पटवारी ने बनाए शारीरिक संबंध, मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : January 15, 2018/2:59 pm IST

मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है जहां बंधौरी में रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती बीएड की पढाई कर रही है। वर्ष 2017 में वह गौरेला तहसील कार्यालय पटवारी परीक्षा का फार्म भरने गई थी। इसी दौरान उसकी गौरेला तहसील के लालपुर में पदस्थ पटवारी याषिक मरकाम से पहचान हुई। फार्म भरते समय पटवारी ने उससे मोबाईल नंबर ले लिया और लगातार काल कर बातचीत करते रहें जिससे दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया । पटवारी उसे घुमाने के लिए अमरकंटक लेकर गया और 14 जनवरी 2017 को उसे पटवारी की परीक्षा देने के लिए बिलासपुर लेकर आया। उसके बाद दोनों रात 11 बजे ट्रेन से गौरेला लौटे। पटवारी उसे अपने रूम ले गया और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।उसके बाद वह लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

भूपेश बघेल ने मोहन भागवत से पूछे 5 सवाल, कहा-छत्तीसगढ़ दौरे पर ही दे दें जवाब

1 जनवरी 2018 को भी पटवारी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया छात्रा ने जब शादी करने कहा तो उसने शादी करने से इनकार करते हुये मारपीट कर दी। जिस पर पीडिता ने घटना की रिपोर्ट गौरेला थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने पीडित के रिपोर्ट पर याषिक मरकाम के खिलाफ धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है तो वहीं आरोपी पटवारी घटना के बाद से फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।

अजीत जोगी की पार्टी से नजदीकियों का खामियाजा कांग्रेस में उठा रही रेणु जोगी

वहीं इस मामले की जानकारी मीडिया को 12 जनवरी को हुई जब पीड़िता ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को इस मामले की सूचना दी जिसके बाद गौरेला पुलिस ने आरोपी पटवारी को 12 जनवरी को ही थाने में बैठा लिया था तब तक स्थानीय पुलिस आला अधिकारी बिलासपुर में सीएम डयूटी में थे। पर दूसरे दिन जब आरोपी पटवारी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया तो इसके पहले ही पटवारी को पुलिस ने बिना किसी कार्यवाही के छोड़ दिया अब जबकि बलात्कार का अपराध दर्ज किया गया है तो पुलिस अब पटवारी याषिक मरकाम को फरार बतला रही है जिससे पुलिस की भूमिका भी सवालों के घेरे में है।

 

वेब डेस्क, IBC24