होम क्वारेंटाईन में युवक की मौत, आंध्र प्रदेश से लौटने के बाद किया गया था होम क्वारेंटाइन | Youth died in home quarantine, home quarantine after returning from Andhra Pradesh

होम क्वारेंटाईन में युवक की मौत, आंध्र प्रदेश से लौटने के बाद किया गया था होम क्वारेंटाइन

होम क्वारेंटाईन में युवक की मौत, आंध्र प्रदेश से लौटने के बाद किया गया था होम क्वारेंटाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 6, 2020/5:46 pm IST

सुकमा। होम क्वारेंटाईन में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जानकारी के अनुसार गुंटूर आंध्र प्रदेश से लौटने पर इस शख्स को होम क्वारेंटाईन किया गया था। आंध्र प्रदेश से लौटे व्यक्ति की होम क्वरंटाईन में मौत की खबर से प्रशासन मे हड़कम्प मच गई है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 52 नए मरीज आए सामने, दिनभर में 84 कोरोना पॉजिटिव मिले, रायपुर में नए 15 मरीजों की प…

मामला दोरनापाल नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 07 का है जहां आंध्र प्रदेश के गुंटूर से लौटे एक व्यक्ति की शनिवार की रात तक़रीबन 9 बजे मौत की खबर से ज़िले भर में हड़कम्प मच गया। बताया गया है की मृतक सोमवार को आंध्र प्रदेश के गुंटूर से लौटा था जिसे होम क्वरंटाईन किया गया था।

ये भी पढ़ें; अविभाजित मध्यप्रदेश में मंत्री रहे बलिहार सिंह का निधन, मुख्यमंत्री…

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही कलेक्टर चंदन कुमार ने डॉक्टरों एंव प्रशासन के दल को मौक़े पर भेजा जहां प्रशासन ने इलाक़े को सेनेटाइज किया गया, वही परिजनों ने बताया की उक्त मृतक का शुगर लेवल उपर नीचे हुआ करता था, कलेक्टर चंदन कुमार ने सतर्कता बरतते हुए इलाक़े में डॉक्टरों और प्रशासनिक अधिकारियों की तैनाती कर दी है नायब तहसीलदार महेंद्र लहरे के साथ साथ डॉक्टर वेद साहू को मौक़े पर तैनात कर दिया है वही पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें; छत्तीसगढ़ में फिर मिले 9 नए कोरोना मरीज, दिनभर में 32 नए मरीजों की …