राजधानी रायपुर में सुबह चार बजे की गयी प्रेमी की हत्या | Youth murdered at 4 AM in Raipur

राजधानी रायपुर में सुबह चार बजे की गयी प्रेमी की हत्या

राजधानी रायपुर में सुबह चार बजे की गयी प्रेमी की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 30, 2018/5:59 am IST

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज दिल दहलाने वाली घटना घट गयी। जब एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गया था उसी समय उसकी हत्या कर दी गयी। घटना बोरियाकला इलाके की है, जहां अपनी प्रेमिका से मिलने आये एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। घटना सुबह करीब 4 से 5 बजे की बतायी जा रही है। युवक का नाम राजू खंडेलवाल बताया जा रहा है। 

ये भी पढ़े – राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज हर चीज में लीक है ,चौकीदार वीक है

 

बताया जा रहा है कि राजू रोज रात अपनी प्रेमिका से मिलने आता था हर दिन की तरह कल रात भी वो अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। सुबह वो करीब 4 बजे घर से टहलने के लिए निकला, इसी बीच प्रेमिका के घर से करीब आधा किलोमीटर दूर युवक पर टंगिया जैसी धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

ये भी पढ़े – मेरी भूमिका कांग्रेस में ओबीसी सेल को सक्रिय करना -ताम्रध्वज साहू

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, क्राइम ब्रांच भी मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश शुरू कर चुकी है।मिली जानकारी के मुताबिक युवक राजू खंडेलवाल रेलवे का कर्मचारी है और पहले से शादी शुदा है। पहली पत्नी रेलवे कॉलोनी में रहती है, और उसे साथ युवक के चार बच्चे हैं। वहीं उसकी एक प्रेमिका है, जिसके साथ वो बोरियाकला में रहता है और उसके साथ उसके 3 बच्चे हैं। शादी उसने उसके साथ नहीं की है।

वेब टीम IBC24