England cricketer Sarah Taylor Nude Wicketkeeping Photoshoot

महिला क्रिकेटर ने पूरे कपड़े उतारकर की थी विकेटकीपिंग, मच गया था बवाल, देखिए तस्वीरें

महिला क्रिकेटर ने पूरे कपड़े उतारकर की थी विकेटकीपिंग! England cricketer Sarah Taylor Nude Wicketkeeping Photoshoot

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 8, 2021/5:43 pm IST

इंग्लैंड: Sarah Taylor Nude Wicketkeeping T20 World Cup 2021 के चलते इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों का खुमार चरम पर है। हालांकि टीम इंडिया के सीरीज से बाहर होने से भारतीय फैन्स को झटका लगा है, लेकिन भी खेल का रोमांच बाकी है। T20 World Cup के बीच एक बार फिर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर की तस्वीरें वायरल होने लगी है। दरअसल इंग्लैंड की पूर्व विकेटकीपर सारा टेलर ने साल 2019 में न्यूड होकर विकेट कीपिंग करते हुए तस्वीरें पोस्ट की थी, जो अब वायरल होने लगा है।

Read More: सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार में दिखी रौनक, सेंसेक्स ने लगाई 478 अंक की छलांग, निफ्टी भी 18,000 अंक के पार 

Sarah Taylor Nude Wicketkeeping सारा टेलर (Sarah Taylor) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर न्यूड फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि ‘जो भी शख्स मुझे पहचानता है वो जानता होगा कि इस तरह का फोटोशूट मेरे कम्फर्ट जोन के बाहर की चीज है, लेकिन मैं इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए खुद पर गर्व महसूस करती हूं और मैं ‘विमन्स हेल्थ यूके’ मैगजीन की एहसानमंद रहूंगी कि उन्होंने मुझे इसके लिए इनवाइट किया।’

Read More: महिलाओं से न्यूड तस्वीरें मंगवा रहा था पति, बेटी ने खोल दिया करतूतों का राज, फोटो देख पत्नी के उड़ गए होश

सारा टेलर (Sarah Taylor) ने आगे कहा था कि ‘दूसरी महिलाओं की तरह मुझे भी अपनी बॉडी के बारे में शिकायत करने की आदत रही है, लेकिन अब मैंने इससे पार पा लिया है। एक तरह से ये महिला सशक्तिकरण है। हर दूसरी लड़की शानदार दिखती है. प्लीज ये याद रखें कि हर लड़की खूबसूरत है। महिलाओं को मानसिक और शारीरिक समस्याओं से बाहर निकलने की जरूरत है।

Read More: एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

महिलाओं के मानसिक और शारीरिक सेहित को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए सारा टेलर (Sarah Taylor) के इस कदम की काफी तारीफ हुई थी, लेकिन कई लोगो ने ऐसे फोटोशूट को लेकर उनकी जमकर आलोचना की थी। गौरतलब है कि सारा अपनी जिंदगी में मानसिक परेशानी का सामना कर चुकी हैं, लेकिन वक्त के साथ उन्होंने चिंताओं से बाहर निकलना सीख लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sarah Taylor (@sjtaylor30)

Read More: राजधानी में रेस्टारेंट की आड़ में चल रहा था हुक्काबार, पुलिस ने दी दबिश, संचालक को किया गिरफ्तार

बता दें कि सारा टेलर (Sarah Taylor) साल 2017 में महिला वर्ल्ड कप जीतने वाली इंग्लिश टीम का हिस्सा थीं। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 6533 रन बनाए हैं। सारा ने कुल 126 वनडे में 38.26 के औसत से 4056 रन अपने नाम किए। इनमें 7 शतक और 20 अर्धशतक भी शमिल हैं। टेलर का सर्वाधिक निजी स्कोर 147 रन है। सारा ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

Read More: उपभोक्ताओं को नहीं मिलेगा मुफ्त में गेहूं और चावल, अगर ​राशनकार्ड धारी ने नहीं दिखाया ये डॉक्यूमेंट

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sarah Taylor (@sjtaylor30)