England got big setback before T20 World Cup 2021 Semi Final

T20 World Cup 2021 Semi Final से पहले इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

T20 World Cup 2021 Semi Final से पहले इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका! England got big setback before T20 World Cup 2021 Semi Final

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : November 8, 2021/6:32 pm IST

नई दिल्ली: England got big setback before Semi Final  T20 World Cup 2021 से टीम इंडिया के बाहर होने से भारतीय फैन्स को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, दूसरी ओर ऑयन मॉर्गन की कप्तानी में दूसरी बार T20 World Cup जीतने की आस लगाए बैठी इंग्लैंड की टीम को सेमीफाइनल से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम का ऐसा खिलाड़ी बाहर हो गया है, जिसने अब तक टी 20 क्रिकेट में 4 शतक लगाए हैं।

Read More: महिला के साथ 4 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मारा-पीटा और सुनसान जगह पर फेंककर चले गए 

England got big setback before Semi Final  दरअसल साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच हुए मैच में इंग्लिश टीम के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय घायल हो गए थे। उन्हें विकेट के बीच रन लेने के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद वे आगामी मैच के लिए फिट नहीं हैं। अब जेसन रॉय की जगह जेम्स विंस लेंगे। देखना होगा कि टीम प्रबंधन जेम्स विंस को ओपनिंग करवाती है या नहीं? साथ ही जेसन रॉय के बाहर होने से इंग्लैंड के फैन्स को झटका न लग जाए।

Read More: 15 नवंबर को पूरे प्रदेश में रहेगी सरकारी छुट्टी, राज्य सरकार ने किया ऐलान

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार 8 नवंबर को एक बयान जारी कर बताया, “इंग्लैंड पुरुष और सरे टीम के ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय टी20 विश्व कप के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। रॉय को साउथ अफ्रीका के खिलाफ शारजाह में सुपर-12 के आखिरी मैच में पिंडली में चोट लग गई थी।” रॉय के हवाले से बयान में कहा गया है, “विश्व कप से बाहर होने के कारण मैं काफी निराश हूं। ये कड़वी गोली निगलने जैसा है।”

Read More: अनियंत्रित कार ने स्कूल से घर जा रहे छात्र को कुचला, मौके पर मौत

रॉय ने इस विश्व कप में इंग्लैंड को लगभग हर मैच में तेज शुरुआत दिलाई और जॉस बटलर के साथ मिलकर टीम के लिए आसान जीत की बुनियाद रखी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ शनिवार 6 नवंबर को हुए मैच में भी उन्होंने तेजी से 20 रन बना लिए थे, लेकिन पांचवें ओवर में 1 रन लेने के दौरान वह चोटिल हो गए और रिटायर्ड हर्ट होकर लौट गए। टी20 क्रिकेट में 4 शतक और 46 अर्धशतकों की मदद से 6 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले रॉय का प्रदर्शन विश्व कप में भी ठीक था। उन्होंने 5 पारियों में 1 अर्धशतक की मदद से 120 रन बना लिए थे।

Read More: महिला क्रिकेटर ने पूरे कपड़े उतारकर की थी विकेटकीपिंग, मच गया था बवाल, देखिए तस्वीरें