Video: गेंद लेकर भागने लगी महिला फैन, तमाम मिन्नतों के बाद लौटाया, टी20 विश्वकप में इस मैच में हुआ अजीब वाकया | Video: Female fan started running away with the ball, returned after all the requests, strange incident happened in this match in T20 World Cup

Video: गेंद लेकर भागने लगी महिला फैन, तमाम मिन्नतों के बाद लौटाया, टी20 विश्वकप में इस मैच में हुआ अजीब वाकया

Video: गेंद लेकर भागने लगी महिला फैन, तमाम मिन्नतों के बाद लौटाया, टी20 विश्वकप में इस मैच में हुआ अजीब वाकया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 3, 2021/7:34 pm IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने नामीबिया को 45 रन से हराकर आईसीसी टी20 विश्वकप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के बीच पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी के दम पर पाकिस्तान मौजूदा विश्व कप में जीत का चौका लगा चुकी है।

इस मैच में उस समय एक अजीब वाकया देखने को मिला जब महिला फैंस से गेंद लेने के लिए सिक्योरिटी ऑफिशियल्स को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। नामीबिया की पारी का 20वां और आखिरी ओवर पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी डालने आए।

read more: बड़ा फैसला: गेंहू-चावल के साथ तेल भी मिलेगा मुफ्त, दिवाली में होली तक की इस राज्य सरकार ने दी सौगात

दूसरी गेंद पर डेविड वीस (David Wiese huge Six) ने शानदार छक्का जड़ दिया। गेंद फैमिली पॉड एरिया में जाकर गिरी। जहां एक महिला फैन ने गेंद उठाया और उसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद सिक्योरिटी ऑफिशियल्स ने महिला से गेंद देने की आग्रह की जिसके बाद उस महिला ने गेंद दिया।

इस पूरे वाकये का वीडियो आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम हैंडल पर अपलोड किया है जो फैंस को खूब रास आ रहा है। फैंस कॉमेंट बॉक्स में खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

read more: आतिशबाजी को धर्म से नहीं जोड़ें, लोगों को सांस लेने दें: दिल्ली के मंत्री गोपाल राय

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने मंगलवार को नामीबिया (Pakistan vs Namibia T20 World Cup) के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2021 में जीत के बाद उनकी टीम के ड्रेसिंग रूम में जाकर अच्छे खेल की बधाई दी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें उसके क्रिकेटर और टीम अधिकारी नामीबियाई टीम के ड्रेसिंग रूम में गए और उनकी टीम के खेल और प्रतिस्पर्धा की तारीफ की।