अभिनेत्री राइमा का शव बोरे में मिला.. शूटिंग के लिए निकली थीं.. दो टुकड़ों में मिली बॉडी

अभिनेत्री राइमा का शव बोरे में मिला.. शूटिंग के लिए निकली थीं.. दो टुकड़ों में मिली बॉडी

अभिनेत्री राइमा का शव बोरे में मिला.. शूटिंग के लिए निकली थीं.. दो टुकड़ों में मिली बॉडी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 19, 2022/6:19 am IST

Actress Raima’s body found in a sack  : ढाका। बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू के लापता होने के एक दिन बाद उनका शव ढाका के केरानिगांग में एक पुल के पास एक बोरे में मिला था। स्थानीय पुलिस की जांच के बाद पता चला कि उनका शव सोमवार सुबह कुछ स्थानीय लोगों को एक पुल के पास मिला था। पुलिस का कहना है कि उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएसएमसीएच) भेज दिया गया है।

पढ़ें- अमेरिका में 5जी सेवाएं शुरू होने को लेकर कई उड़ानें रद्द, भारत की यात्रा करने वाले हजारों यात्री प्रभावित

अभिनेत्री के पति शखावत अली नोबेल ने कलाबागान पुलिस स्टेशन में एक जनरल डायरी दाखिल कर दावा किया था कि उनकी पत्नी लापता हो गई है। शव मिलने के बाद उनके ड्राइवर समेत शखावत को जांच के लिए हिरासत में लिया गया। अली के दोस्त अब्दुल्ला फरहाद को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

पढ़ें- अखिलेश यादव ने अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने के बाद दी पहली प्रतिक्रिया.. पूर्व सीएम ने पहले काटा था टिकट

वहीं अब इस मामले में चौंकानेवाला खुलासा हुआ है। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पति ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अली 3 दिन के रिमांड पर है। ढाका पुलिस के बयान से संकेत मिलता है कि उसकी संलिप्तता के पीछे का कारण शायद पारिवारिक कलह है। अभिनेत्री अपने पति और बच्चे के साथ रहती थी।

पढ़ें- कोरोना से पाबंदियों में छूट देने पर 21 जनवरी को लिया जाएगा फैसला.. इस राज्य के मुख्यमंत्री ने कोविड से उबरकर दिया बयान

गौरतलब है कि, राइमा इस्लाम शिमू एक लोकप्रिय अभिनेत्री थीं। उन्होंने 1998 में काजी हयात की फिल्म ‘बार्तामन’ से अपनी शुरुआत की। उन्होंने तब से कई फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई है। उन्होंने अपने करियर में लगभग पच्चीस फिल्मों में काम किया थी। कथित तौर पर उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। अभिनेत्री बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य भी थीं। फिल्मों में काम करने

पढ़ें- निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक बरकरार.. अब 28 फरवरी तक बढ़ा प्रतिबंध