All Americans trapped in Kabul will be brought home, Biden clarified on the

काबुल में फंसे सभी अमेरिकी को पहुंचाएंगे घर, अफगानिस्तान में मौजूदा हालात पर बाइडन ने दी सफाई

काबुल में फंसे सभी अमेरिकी को पहुंचाएंगे घर, अफगानिस्तान में मौजूदा हालात पर बाइडन ने दी सफाई All Americans trapped in Kabul will be brought home, Biden clarified on the current situation in Afghanistan

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 21, 2021/10:52 am IST

biden statement न्यूयॉर्क, अमेरिका। राष्ट्रपति बाइडेन ने कहा कि अमेरिका अफगानिस्तान में आतंकवाद विरोधी मिशन जारी रखेगा। बाइडेन के अनुसार अमेरिका अफगानिस्तान में आतंक विरोधी अभियानों को लेकर फोकस रहेगा।

पढ़ें- देश में बच्चों के लिए आ गई वैक्सीन, जायडस कैडिला के टीके को आपात इस्तेमाल की मंजूरी

उन्होंने कहा कि अगर तालिबान अमेरिकी सैनिकों पर हमला करने की जुर्रत करता है तो इसका तीव्र और करारा जवाब मिलेगा।

पढ़ें- पति के साथ सौतन को देख आपा खोई बीवी, महिला को निर्वस्त्र कर जूतों की माला पहना गांव में घुमाया

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अफगानिस्तान में फंसे अमेरिकी नागरिकों से उन्हें घर तक पहुंचाने का वादा किया है। उन्होंने अफगानिस्तान में फंसे अमेरिकियों से कहा, “हम आपको घर पहुंचाएंगे.” इसके साथ ही उन्होंने तालिबान को चेताते हुए कहा कि हम अमेरिकी सैनिकों पर तालिबानी हमला बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार हुई धीमी, जिलों में एक्टिव मरीजों की संख्या 100 के नीचे..बेमेतरा में सिर्फ 3 सक्रिय मरीज  

अफगानिस्तान से अमेरिकी सेनाओं की वापसी के बाद राष्ट्रपति बाइडेन ने आतंक के खिलाफ जंग को लेकर एक बार फिर अपनी प्रतिबद्धता जताई है।

पढ़ें- दिल्ली में कुछ घंटों की बारिश ने तोड़ा रिकॉर्ड, जलभराव के चलते कई रास्ते बंद.. अगले 3 दिन के लिए अलर्ट जारी 

उन्होंने कहा कि अमेरिका अफगानिस्तान में आतंकवाद विरोधी मिशन पर अपना फोकस केंद्रित रखेगा। उन्होंने कहा कि अगर तालिबान अमेरिकी सैनिकों पर हमला करने की जुर्रत करता है तो इसका तीव्र और करारा जवाब मिलेगा।