Amazing jugaad, wheelchair turned bike .. Anand Mahindra shared the

गजब का जुगाड़, व्हीलचेयर को बना दिया बाइक.. आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कहा ‘मुझे खुशी मिलेगी’ जब..

गजब का जुगाड़, व्हीलचेयर को बना दिया बाइक.. आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कहा 'मुझे खुशी मिलेगी' जब.. Amazing jugaad, wheelchair turned bike .. Anand Mahindra shared the video and said 'I will be happy when I help them'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 22, 2021/1:57 pm IST

Amazing jugaad नई दिल्ली। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर बहुत ही दिलचस्प और इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर करते रहते हैं। लोग भी उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और साथ ही अपने रिएक्शन भी देते हैं।

पढ़ें- अब एक और हॉट एक्ट्रेस का MMS लीक, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

आनंद महिंद्रा का ट्विटर हैंडल विचारोत्तेजक और दिलचस्प वीडियो से भरा पड़ा है। वहीं, अब आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक दिव्यांग शख्स ने जुगाड़ से अपनी व्हीलचेयर को ही मोटरसाइकिल बना दिया है। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन दिव्यांगों के लिए किए गए इस इनोवेशन को देखकर हैरान रह गए।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने किए कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन, उन्हें श्रद्धांजलि दी

1 मिनट 32 सेकंड के वीडियो में एक शख्स को अपनी व्हीलचेयर से एक मशीन लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसे दूरियों को कवर करने के लिए वाहन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। जरूरत पड़ने पर मशीन को व्हीलचेयर से आसानी से अलग भी किया जा सकता है।

पढ़ें- यहां की खाड़ी के तट पर पहुंचा तूफान ‘ग्रेस’, 8 लोगों की मौत 

आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “पता नहीं यह वीडियो कितना पुराना है, कहां का है या कौन है। सिग्नल पर इसे बेतरतीब ढंग से देखा। लेकिन, यह वास्तव में एक अच्छा और विचारशील इनोवेशन जैसा है. वास्तव में अलग-अलग लोगों के जीवन को गति देने का एक तरीका यह समर्थन के योग्य है.. और मुझे मदद करने में खुशी होगी..“