CGPSC Exam 2021

CGPSC Exam: PSC 2021 के लिए पूरा हुआ इंटरव्यू, लेकिन इस वजह से अटका रिजल्ट

CGPSC Exam 2021 : आरक्षण को लेकर दिए गए फैसले के कारण हर बार की तरह पीएससी इंटरव्यू के बाद रिजल्ट जारी नहीं कर पाया है

Edited By: , September 30, 2022 / 08:52 PM IST

रायपुर। CGPSC Exam : छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा पीएससी 2021 परीक्षा की इंटरव्यू प्रक्रिया पूरी कर ली गई है । लेकिन परीक्षा परीणाम के लिए उम्मीदवारों को इंतजार करना होगा । हाईकोर्ट द्वारा आरक्षण को लेकर दिए गए फैसले के कारण हर बार की तरह पीएससी इंटरव्यू के बाद रिजल्ट जारी नहीं कर पाया है।

यह भी पढ़ें : कौन है मल्लिकार्जुन खड़गे? जिसने आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए भरा नामांकन, 10 पाइंट्स में समझिए

CGPSC Exam : बीते सप्ताह हाईकोर्ट ने अपने एक आदेश में 58 प्रतिशत आरक्षण को गलत बताते हुए आरक्षण की अधिकतम सीमा 50 प्रतिशत कर रखने कहा था। इस आदेश के बाद पीएससी ने रिजल्ट रोके हैं। अब रिजल्ट को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : Watch Video: शमा सिकंदर ने बिना ब्रा पहने ‘टिप-टिप बरसा पानी….’ गाने पर लगाए ठुमके, अचानक गिर गया साड़ी का पल्लू

बता दें की साल 2013 से पीएससी इंटरव्यू के अंतिम दिन ही परिणाम जारी करने की परंपरा पीएससी में बनी हुई थी। इस साल मुख्य सेवा परीक्षा 2021 के अंतर्गत पीएससी ने 171 पदों के लिए विज्ञापन निकाले थे इसके लिए मुख्य परीक्षाओं के बाद 509 उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के लिए किया गया था। इनके इंटरव्यू 20 से 30 सितंबर तक लिए जा रहे थे, पर हाईकोर्ट के आदेश के बाद यह पेंच फंसते दिखाई दे रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…