Cold Weather Update, MP Weather Update

Weather Update : प्रदेश में बढ़ी ठिठुरन, यहां 11 डिग्री तक नीचे लुढ़का पारा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Cold Weather Update, MP Weather Update : मौसम विभाग की माने तो बादल साफ होने की वजह से प्रदेश में कड़ाके की ठंड की शुरूआत हो गई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 31, 2022/8:52 am IST

भोपाल। Cold Weather Update : मध्यप्रदेश में तेजी से तापमान में कमी आई है। जिसके चलते ठंड में बढ़ोतरी हो गई है। आज प्रदेश के कई जिलों में पारा में 3 से 4 डिग्री तक नीचे आ गया। मौसम विभाग की माने तो बादल साफ होने की वजह से प्रदेश में कड़ाके की ठंड की शुरूआत हो गई है।

यह भी पढ़ें : गुजरात हादसा : मरने वालों की संख्या 100 के पार, 177 लोगों को बचाया गया…

Cold Weather Update : वहीं आने वाले दिनों में मौसम में किसी तरह के बदलाव की संभावना नहीं है। वहीं मौसम विभाग ने 6 नवंबर के बाद से प्रदेश में ठंड और बढ़ने की चेतावनी जारी की गई है। बताया कि वेस्टर्न डिस्टरबेंस के निकल जाने के बाद प्रदेश में ठंड बढ़ेगी। वहीं पिछले 24 घंटों में सबसे कम न्यूनतम तापमान 11℃ दर्ज मंडला और मलाजखंड में हुआ है। इधर छत्तीसगढ़ में कड़ाके के ठंड की शुरूआत हो गई है। मंडला और मलाजखंड से लगे कवर्धा जिले के चिल्फी घाटी तेजी से पारा गिरा है। जिसके चलते ठंड में बढ गई हैं।

यह भी पढ़ें : दिवाली पर जमकर जाम छलकाए राजधानी के मदिराप्रेमी, गटक गए 100 करोड़ रुपए से अधिक के शराब

राजधानी के मौसम का हाल

Cold Weather Update : राजधानी भोपाल के मौसम की बात करें तो शहर में सुबह और शाम को अच्छी-खासी ठंड का एहसास हो रहा है। हालांकि दोपहर में तीखी धूप से तापमान में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ हैं। जबकि भोपाल से लगे​ जिलों में रात के अलावा दिन में भी ठंड का एहसास हो रहा हैं।

यह भी पढ़ें :  गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, टूटा केबल पुल, अब तक निकाली गईं 78 लाशें

और भी है बड़ी खबरें…