Dumka Crime News: पुलिस नहीं समझ पा रही थी घायल विदेशी महिला की बात, पहुंचे अस्पताल.. फिर डॉक्टर ने किया जो खुलासा.. सब रह गए दंग | dumka latest rape news

Dumka Crime News: पुलिस नहीं समझ पा रही थी घायल विदेशी महिला की बात, पहुंचे अस्पताल.. फिर डॉक्टर ने किया जो खुलासा.. सब रह गए दंग

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 01:38 PM IST, Published Date : March 4, 2024/12:24 pm IST

दुमका: झारखंड के दुमका में विदेशी महिला के साथ हुई दरिंदगी पर जिले के एसपी ने मीडिया से चर्चा की हैं। स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार मामले पर एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया हैं, “…चूंकि पीड़ित स्पेनिश और अंग्रेजी में बात कर रहे थे, हमारी पुलिस टीम समझ नहीं पाई कि वे क्या कह रहे थे लेकिन ऐसा लग रहा था कि वे घायल हो गए थे। दोनों उनमें से उन्हें पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने डॉक्टर को बताया कि कुछ लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया है। जांच के दौरान, हमने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया और इस मामले में शामिल बाकी लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More: Rahul Gandhi on MSP: राहुल गांधी ने बताया MRP का नया मतलब.. समझा रहे थे किसानों के लिए MSP के फायदे, वायरल हो रहा Video..

एसआईटी की गठित

एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया हैं कि इस मामले के लिए दो एसआईटी टीमों का गठन किया गया था। एफएसएल और सीआईडी की टीमें भी रांची से पहुंचीं। पीड़िता को डीएलएसए (जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण) के तहत मुआवजा दिया जाएगा। मुआवजे के रूप में लगभग 5-10 लाख रुपये दिए जाते हैं। हम अधिकतम संभव मुआवजा देने का प्रयास करेंगे।”