Elon musk follow PM modi on twitter

PM मोदी के कायल हुए एलन मस्क, Twitter पर किया फॉलो, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर 8.77 करोड़ लोग फॉलो करते हैं और इस आंकड़े के साथ प्रधानमंत्री ट्विटर पर सबसे अधिक फॉलोअर्स की सूची में आठवें स्थान पर हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 06:47 PM IST, Published Date : April 10, 2023/6:47 pm IST

Elon musk follow PM modi: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करना शुरू कर दिया है। ट्विटर के नए मालिक मस्क द्वारा भारत के प्रधानमंत्री को फॉलो करना इसलिए भी खास है, क्योंकि मस्क ट्विटर पर केवल 195 लोगों को ही फॉलो करते हैं और इस प्लेटफार्म पर उनके 13.4 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं।

राहुल गांधी को नसीहत देना विधायक को पड़ा महंगा, पार्टी ने पूर्व विधायक को थमाया शो-कॉज नोटिस

शादी के लिए किराये पर लिया था होटल, दूल्हे की जाति पता चलते ही मालिक ने किया बुकिंग कैंसिल

Elon musk follow PM modi: बता दें, प्रधानमंत्री मोदी ने 2015 में कैलिफोर्निया स्थित टेस्ला कार्यालय में एलन मस्क से मुलाकात की थी। फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर 8.77 करोड़ लोग फॉलो करते हैं और इस आंकड़े के साथ प्रधानमंत्री ट्विटर पर सबसे अधिक फॉलोअर्स की सूची में आठवें स्थान पर हैं। ट्विटर पर सबसे अधिक फॉलोअर्स की सूची में मस्क पहले और मोदी आठवें स्थान पर हैं। वहीं इस सूची में बराक ओबामा दूसरे, जस्टिन बीबर तीसरे, रिहाना चौथे, कैटी पेरी पांचवें, क्रिस्टियानो रोनाल्डो छठे और टेलर स्विफ्ट सातवें स्थान पर हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें