Elon Musk's father got an offer to donate sperm, know who gave this offer

एलन मस्क के पिता को मिला स्पर्म डोनेट करने का ऑफर, जानिए किसने दिया ये प्रस्ताव

Elon Musk's father got an offer to donate sperm, know who gave this offer

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 23, 2022/4:01 pm IST

Elon Musk’s father got an offer to donate sperm: दुनिया के सबसे आमिर आदमी के पिता एरल मस्क इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए है हाल ही में एरल के स्पर्म  डोनेट करने की खबरे सामने आ रही है जिसको सुनकर हर कोई हैरान है। इसके पहले भी एरल  और उनकी सौतेली बेटी के सम्बन्ध की खबरे सामने आई थी जिसको सुनकर चारो तरफ सनसनी फैल गई थी साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि एरल और उनकी सौतेली बेटी का एक बच्चा भी है । जिसका जन्म  साल 2019 में हुआ है इस तरह की खबरे हाल ही में सामने आई थी जिसके बाद अब एरल के स्पर्म डोनेट की खबरे दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है।

यह भी पढ़े:रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर ,राखी सावंत ने कही ये बात

एरल मस्क को मिला स्पर्म डोनेट करने का ऑफर

Elon Musk’s father got an offer to donate sperm: इस बारे में द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 76 साल के एरल मस्क ने दावा किया है, कि उन्हें एलन मस्क की एक नई पीढ़ी बनाने के लिए  स्पर्म दान करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि, “मुझे कोलंबिया में एक कंपनी मिली है जो चाहती है कि मैं उच्च श्रेणी की कोलंबियाई महिलाओं को गर्भवती करने के लिए शुक्राणु दान करूं, क्योंकि उन्होंने ऐसा डिमांड किया है’। एलन मस्क के पिता ने दावा करते हुए यह भी कहा कि, उन्हें कंपनी की तरफ से कहा गया, कि वो स्पर्म के लिए एलन मस्क के पास भला क्यों जाएं, जब एलन मस्क को पैदा करने वाला ही यहां मौजूद है। हालांकि, उन्होंने कहा कि, उन्हें उनकी सेवाओं के लिए कोई भुगतान का वादा नहीं किया गया है । लेकिन अगर वो अपना स्पर्म डोनेट करने के लिए सहमत हो जाए, तो शायद उन्हें कई तरह की सुविधाएं कंपनी द्वारा दी जाएगी

यह भी पढ़े: अल्बानिया में आतंकवादी खतरे के कारण ईरानी असंतुष्टों का सम्मेलन रद्द

एलन  मस्क  है 9 बच्चों के पिता

Elon Musk’s father got an offer to donate sperm:अपने बेटे की तरह एरल के भी कई सारे बच्चे है आपको बता दें कि एलन मस्क के पहले से 7 बच्चो के पिता है वही साल 2021 में सरोगेसी के जरिए दो और बच्चों के पिता बने थे। इस हिसाब से अब एलन 9 बच्चों के पिता बन चुके हैं।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें