Father does not like daughter's relationship with 13 year old boyfriend

Aditya Ananya Relationship: पिता को मंजूर नहीं बेटी का 13 साल बड़े बॉयफ्रेेंड संग रिश्ता, कही ये बात

Aditya Ananya Relationship : पिता को मंजूर नहीं बेटी का 14 साल बड़े बॉयफ्रेेंड संग रिश्ता, कही ये बात Father does not like daughter's relationship with 14 year old boyfriend

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 02:49 PM IST, Published Date : August 4, 2023/2:49 pm IST

Aditya Ananya Relationship इन दिनों बॅालीवुड के गलियारों में आदित्य रॉय कपूर और अनन्य पांडे के अफेयक की खबरें छाई हुई है। कुछ दिनों पहले ही दोनों को स्पेन में हॉलिडे मनाते हुए देखा गया था। जुलाई में अनन्या और आदित्य के फोटोज वायरल हुए थे जिसमें दोनों लिस्बन में रोमांटिक समय बिताते नजर आए थे। अपने कामों से फ्री होकर आराम के पल बिताते दोनों एक दूसरे की बाहों में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए थे।

Read More: who is Vidhi Chitalia 6 साल के करियर के बाद भी ना मिला नाम ना शोहरत, जानिए कौन है विधि चितालिया

लेकिन अब बात ये है कि एक्ट्रेस के पिता चंकी पांडे को आदित्य संग अनन्या के नाम जुड़ने पर खुश नहीं है। एक इंटरव्यू में चंकी पांडे से अनन्या और आदित्य के रिश्ते के बारे में बात किया गया तो उन्होंने बहुत ही अजीब जवाब दिया था। चंकी पांडे ने कहा कि, ये सब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रहने का हिस्सा है इसे कोई रोक नहीं सकता है।

Tikamgarh News: नदी में नहाते वक्त 2 युवक डूबे, मौके पर पहुंची गोताखोर की टीम, एक की मौत दूसरे की तलाश जारी

Aditya Ananya Relationship उन्होंने पहले टाइगर श्रॉप का नाम लिया और फिर कार्तिक आर्यन कहा कि पति पत्नी और में दोनों अनन्या संग अच्छे लगे थे। इसके पहले अनन्या की मां भावना पांडे ने भी कहा था कि अनन्या सिंगल है वो किसी को डेट नहीं कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें