Did not get name or fame even after 6 years of career

who is Vidhi Chitalia 6 साल के करियर के बाद भी ना मिला नाम ना शोहरत, जानिए कौन है विधि चितालिया

who is Vidhi Chitalia 6 साल के करियर के बाद भी ना मिला नाम ना शोहरत, जानिए कौन है विधि चितालिया Did not get name or fame even after 6 years of career

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 11:59 AM IST, Published Date : August 4, 2023/11:57 am IST

who is Vidhi Chitalia मु्ंबई में जन्मी विधि चितालिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘ वन फ्राइडे नाइट’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। विधी ने साल 2018 में फिल्म सीरियस मेन से डेब्यू किया था इसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। इसके बाद विधि 2019 में हुमा कुरैशी की वेब सीरीज लैला में नजर आई थी। साल 2020 में विधि का करण कुंद्रा के साथ एक वेब सीरीज में लिपलॅाक सीन काफी पॅापुलर हुआ था।

Read More: Tikamgarh News: नदी में नहाते वक्त 2 युवक डूबे, मौके पर पहुंची गोताखोर की टीम, एक की मौत दूसरे की तलाश जारी

जैसे-जैसे साल बीतते गए विधि अपने करियर में आगे बढ़ती गई लेकिन नाम और शोहरत इन्हें हासिल ना हो सका। कहने के लिए विधि ने कई बड़े सितारों संग काम किया, लेकिन 6 साल के करियर में विधि ने कोई पॅापुलैरिटी हासिल नहीं कर पाई। विधि अब तक रवीना टंडन और मिलिन सोमन के साथ भी नजर आ चुकीं इसके बावजूद भी दर्शकों के बीच पहचान बनाने में कामयाब न हो सकी।

who is Vidhi Chitalia विधि की पर्सनल लाइफ की बात करें तो विधि ने साल 2022 में अपने बॅायफ्रेंड संग शादी रचाई थी। फिलहाल विधि के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है उम्मीद है कि जल्द ही विधि कुछ ऐसा करेंगी जिससे लोगों के बीज उनकी अलग पहचान बन सकेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें