महिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने पूर्व बीजेपी नेता, पीए, बॉडीगार्ड और ASP सहित 12 लोगों पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

महिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने पूर्व बीजेपी नेता, पीए, बॉडीगार्ड और ASP सहित 12 लोगों पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

महिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने पूर्व बीजेपी नेता, पीए, बॉडीगार्ड और ASP सहित 12 लोगों पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 30, 2022/11:17 am IST

Female sub-inspector accuses 12 people : भीलवाड़ा, राजस्थान। राजस्‍थान के भीलवाड़ा में तैनात एक महिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने पूर्व भाजपा नेता पर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने दर्ज करवाई एफआईआर में एक अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक सहित पूर्व भाजपा नेता के पीए, बॉडीगार्ड समेत 12 व्‍यक्तियों को आरोपी बनाया है।

पढ़ें- देवर से प्यार कर बैठी भाभी, संबंध बनाते देख बड़े भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम

महिला सब इंस्पेक्टर के मुताबिक पूर्व भाजपा नेता ने शादी का झांसा देकर उसके साथ साल 2018 से कई बार दुष्कर्म किया। इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित कई अन्य लोगों पर भी आरोप लगाया गया है।

पढ़ें- ‘मोदी सरकार ने ‘देशद्रोह’ किया’.. पेगासस पर बड़े दावे को लेकर राहुल गांधी ने दिया बयान

जानकारी के अनुसार, अजमेर जिला परिषद की वर्तमान जिला प्रमुख और पूर्व विधायक सुशील कंवर के पति पूर्व भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया गया है। भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाने में दर्ज कराई गई दुष्‍कर्म की रिपोर्ट में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्‍ता का नाम भी शामिल है।

पढ़ें- तृतीय-चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की 50% उपस्थिती के आदेश.. मंत्रालय और विभागाध्यक्ष कार्यालयों के संचालन के लिए निर्देश जारी

पीड़िता पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर ने आरोप लगाया कि भीलवाड़ा पुलिस लाइन स्थित उसके आवास पर भंवर सिंह पलाड़ा ने 2018 से 2021 तक कई बार शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म किया। सब इंस्‍पेक्‍टर ने FIR में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्‍ता के साथ पलाड़ा के ड्राइवर रविन्‍द्र, पीए किशनपुरी, बॉडीगार्ड करण के साथ बजरंग, विजय, मनीषा, धीरज और महिला कांस्‍टेबल रश्‍मी व शिव बन्‍ना पर भी आरोप लगाया है।

पढ़ें- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पुरस्कार: स्टार्क को एलेन बॉर्डर पदक, एशले गार्डनर को बेलिंडा क्लार्क पुरस्कार

दर्ज केस में महिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने कहा है कि 2018 में ट्रांसफर के लिए नागौर के तत्‍‍कालीन अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्‍ता के कहने पर पलाड़ा से संपर्क किया था। विधानसभा चुनाव के दौरान भंवर सिंह पलाड़ा ने भीलवाड़ा पुलिस लाइन स्थित आवास पर आकर दुष्‍कर्म किया था। विरोध करने पर रिवॉल्‍वर दिखाकर डराया। इसके बाद शादी का झांसा भी दिया। इसके बाद 3 साल तक कई बार दुष्‍कर्म किया।