देवर से प्यार करती कर बैठी भाभी, संबंध बनाते देख बड़े भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम

देवर से प्यार कर बैठी भाभी, संबंध बनाते देख बड़े भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम

देवर से प्यार करती कर बैठी भाभी, संबंध बनाते देख बड़े भाई ने उठाया ये खौफनाक कदम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 29, 2022/5:14 am IST

Sister and brother in Law love भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर से अवैध संबंधों को लेकर हत्या का मामला सामने आया है। बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बताया जा रहा है कि जब आरोपी को यह पता चला कि उसके छोटे भाई के संबंध उसकी पत्नी से हैं तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की खौफनाक साजिश रची।

पढ़ें- तृतीय-चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों की 50% उपस्थिती के आदेश.. मंत्रालय और विभागाध्यक्ष कार्यालयों के संचालन के लिए निर्देश जारी 

शख्स ने अपने छोटे भाई को जंगल में ले जाकर चाकू और लाठी, डंडों से पीटकर हत्या कर दी। जब मृतक को दफनाया जा रहा था उस समय आरोपी ने हत्या करने की बात सबके सामने कही।

पढ़ें- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पुरस्कार: स्टार्क को एलेन बॉर्डर पदक, एशले गार्डनर को बेलिंडा क्लार्क पुरस्कार

फिर इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जांच के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और लाठी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

पढ़ें- इस SUV ने रचा इतिहास, अब तक हो चुकी 1 लाख से ज्यादा बुकिंग, जानें डिटेल्स

जानकारी के मुताबिक आरोपी वसीम व उसके मृतक भाई नसीम सहित अन्य तीनों भाइयों की शादी अलवर जिले में स्थित तिजारा तहसील के गांव मूसेपुर निवासी तीन बहनों के साथ हुई थी। लेकिन मृतक नसीम का अपनी बड़ी भाभी के साथ अवैध संबंध हो गया। जिसके चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया। तीनों भाई ट्रक चलाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं।