High speed trailer hit the car, one died on the spot

Pendra News: तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को मारी ठोकर, हादसे में मौके पर ही एक की मौत तीन गंभीर रूप से हुए घायल

Pendra News: तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को मारी ठोकर, हादसे में मौके पर ही एक की मौत तीन गंभीर रूप से हुए घायल

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 12:08 PM IST, Published Date : September 3, 2023/11:20 am IST

शरद अग्रवाल, पेंड्रा:

Trailer Hit The Car गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को ठोकर मार दी इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया तो वहीं पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

Read More: Janashirwad Yatra: ‘जनआशीर्वाद यात्रा में मुझे नहीं बुलाया गया, अब इस बात का डर है कि… ‘, पूर्व सीएम का बड़ा बयान 

Trailer Hit The Car दरअसल रायपुर निवासी अग्रवाल परिवार मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे जहां से वापसी के दौरान देर रात पेंड्रा गौरेला मुख्य मार्ग में गौरेला की ओर जाते समय तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को अपनी चपेट में ले लिया और जोरदार टक्कर मार दी इस हादसे में कार  सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं तीन अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद से ट्रेलर चालक ट्रेलर समेत मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

11

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें