Many BJP leaders joined Congress with supporters in kawardha

बीजेपी के कई नेताओं ने छोड़ी पार्टी, ढाई सौ से ज्यादा समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल, मंत्री अकबर ने दिलाई सदस्यता

Many BJP leaders joined Congress : नेताओं के साथ-साथ करीब ढाई सौ से ज्यादा समर्थकों ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 19, 2022/4:04 pm IST

कवर्धा। Many BJP leaders joined Congress  : सांसद संतोष पांडे के चचेरे भाई विजय पांडे के कांग्रेस में शामिल होने के बाद आज कई और बीजेपी नेता कांग्रेस में शामिल हो गए। भाजपा के पूर्व पार्षद नगर पालिका उपाध्यक्ष टेकसिंह जांगड़े, ओबीसी महासभा के पूर्णिमा चंद्राकर और पूर्व पार्षद रोहित जांगड़े आज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :  मंगलवार को हो सकती है प्रदेश के इन जिलों में तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी की एजवाइजरी

Many BJP leaders joined Congress  : वनमंत्री मोहम्मद अकबर ने तिरंगा गमछा पहनाकर सभी नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही रविवार को विजय पांडे कांग्रेस में शामिल हुए हैं। उनके इस फैसला का कवर्धा में बड़ा असर हुआ है। नेताओं के साथ-साथ करीब ढाई सौ से ज्यादा समर्थकों ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली है।

यह भी पढ़ें : दिवाली पर निकलेगा दिवाला, दिवाली से पहले नौकरी से निकाले जाएंगे सैकड़ों कर्मचारी, इस कंपनी ने लिया बड़ा फैसला

माना जाता है बड़ा चेहरा

टेकसिंह जांगड़े को कवर्धा शहर में अनुसूचित जाति के बड़े चेहरे माने जाते हैं। ऐसे में उनका बीजेपी छोड़ना पार्टी के लिए बड़ा नुकसान हो सकता है।

यह भी पढ़ें : आज कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर है ये मशहूर एक्ट्रेस, कभी करोड़ों दर्शकों के घरों में करती थी राज, नहीं मिल रहा आज इंडस्ट्री में काम!

 

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 

 
Flowers