Bepanah Pyaar TV serial actress Ekta Sharma works in call center

आज कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर है ये मशहूर एक्ट्रेस, कभी करोड़ों दर्शकों के घरों में करती थी राज, नहीं मिल रहा आज इंडस्ट्री में काम!

आज कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर है ये मशहूर एक्ट्रेस, कभी करोड़ों दर्शकों के घरों में करती थी राज!TV serial actress Ekta Sharma works in

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:33 am IST

मुंबई। Bepanah Pyaar TV serial actress Ekta Sharma हर कोई सोचता है कि ग्लैमर की दुनिया शोहरत और दौलत से है, तो ये बात सच तो है लेकिन आधी झूठ भी है। ऐसा इसलिए क्योंकि दौलत से लेकर शोहरत तक सब कुछ है, लेकिन कब तक है ये कोई नहीं जानता। हर किसी का किस्मत हर बार साथ नहीं देता। ऐसा ही कहानी टीवी एक्ट्रेस एकता शर्मा की भी है।

Read More: सरकारी नौकरी: पांचवी पास के लिए सुनहरा मौका, कलेक्टर ऑफिस में निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Bepanah Pyaar TV serial actress Ekta Sharma दरअसल, ‘क्येंकि सास भी कभी बहू थी‘ जैसे सीरियल में काम करने वाली एकता शर्मा पिछले काफी समये इंडस्ट्रिस से दूर है। उसकी लाइफ में पिछले कुछ समय से इतना खास नहीं रहा। आज एकता शर्मा अपने परिवार का खर्चा चलाने के लिए दूसरे जगहों पर काम करने के लिए मजबूर हो चुकी है। आज एकता शर्मा को अपने घर चलाने के लिए एक कॉल सेंटर में नौकरी करना पड़ रहा है।

Read More: क्यों उड़ती है निरहुआ-आम्रपाली के अफेयर की अफवाहें? अभिनेत्री जता चुकी है ऐसी ख्वाहिश

हालही में एकता शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें वो अपने बुरे वक्त के बारे में बताई है। वो आज अपनी मां के साथ एक किराए के घर में रहती है और एक कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर हो गई है। इंटरव्यू में एकता ने बताया कि मुझे एक्टिंग के लिए काम ही नहीं मिल रहा था। मैं घर में बैठ का एक्टिंग का ऑफर आने का इंतजार कर रही थी। मुझे अपने काम से बहुत प्यार है और मैं अपने एक्टिंग की दुनिया में जल्द ही वापसी करना चाहती हूं, लेकिन समय ऐसा आ गया कि मुझे दूसरे के यहां नौकरी करना पड़ रहा है।

Read More: शहर में बढ़ रहा डेंगू का खतरा ! सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

आपको बता दें कि का ‘बेपनाह प्यार‘ में आखिरी बार नजर आई थी। जिसके बाद वो शो साल 2020 में बंद हो गया। जिसके बाद कोरोना महामारी का दौर शुरु हो गया और मुझे काम मिलना मुश्किल हो गया। जिसके बाद मेरे बुरे दिनों की शुरुआत हो गई और आज मैं एक कॉल सेंटर में नौकरी कर रही हूं।

Read More: भोजपुरी एक्ट्रेस ने चेंजिंग रूम में उतारा पैंट, लीक हुआ वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा ताबड़तोड़ वायरल

आगे एकता शर्मा ने कहा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। मुझे खुद पर ही बहुत दुख है कि मैं दो सीरियल में काम करने के बाद भी आज मुझे काम नहीं मिल रहा है। मै अपने पिता की सलाह पर पढ़ाई पूरी की हूं और आज मुझमें इतना काबिलियत है कि मैं काम करके अपना परिवार पाल सकती हूं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers