There may be heavy rain in these districts of the state on Tuesday

मंगलवार को हो सकती है प्रदेश के इन जिलों में तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी की एजवाइजरी

मंगलवार को हो सकती है प्रदेश के इन जिलों में तेज बारिश There may be heavy rain in these districts of the state on Tuesday

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 19, 2022/2:47 pm IST

भोपाल: Weather Advisory by Weather Dept.  मानसून अब अपने आखिरी दौर से गुजर रहा है। जिसकी वजह से कही तेज बारिस तो कही पूरा दिन धूप खिली रहती है। लेकिन मध्य प्रदेश के मौसम विभाग के अनुसार जल्द ही प्रदेश में बारिस का सिलसिला फिर जारी होगा। पिछले एक हप्ते से लगभग पूरे दिन हल्की धूप खिली रहती है। लेकिन अब प्रदेश में फिर से बादल लौटने वाले हैं। मप्र में इस सप्ताह एक बार फिर से भारी बारिश का सिलसिला शुरू हो सकता है। दरअसल बंगाल की खाड़ी के पास बन रहे लो प्रेशर एरिया का असर प्रदेश के मौसम पर भी देखने को मिलेगा।

Read More:दो सगे भाइयों के अपहरण के आरोपी निकले हॉस्पिटल संचालक और MBBS डॉक्टर, मामले में 7 गिरफ्तार 

इन जिलों में तेज बारिस के आसार 

मौसम केंद्र के अनुमान के मुताबिक मंगलवार से प्रदेश के कुछ हिस्सों खासतौर पर पूर्वी मप्र में हल्की बारिश शुरू हो सकती है और गुरुवार के बाद यहां भारी बारिश की भी सम्भावना है,हालांकि पश्चिमी मप्र में इस सिस्टम का ज्यादा असर देखने को नहीं मिलेगा। वहीं अगले 24 घण्टों में रीवा,शहडोल और जबलपुर संभाग के जिलों समेत सागर , भोपाल , नर्मदापुरम , इंदौर और उज्जैन सम्भाग के जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश होने के आसार है।

Read More:शासकीय स्कूल का प्रिंसिपल बच्चियों के साथ करता था गलत हरकत, मामले का खुलासा होने पर मचा हड़कंप 

 
Flowers