OLA will Fire More than 200 Employees before Diwali

दिवाली पर निकलेगा दिवाला, दिवाली से पहले नौकरी से निकाले जाएंगे सैकड़ों कर्मचारी, इस कंपनी ने लिया बड़ा फैसला

दिवाली पर निकलेगा दिवाला, दिवाली से पहले नौकरी से निकाले जाएंगे सैकड़ों कर्मचारी! OLA will Fire More than 200 Employees before Diwali

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 19, 2022/3:50 pm IST

नई दिल्लीः OLA will Fire Employees  अपने ताबड़तोड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली ओला कंपनी एक बार फिर चर्चा में है। इस बार ओला फिर कोई नई चीज नहीं ला रहा है, बल्कि कंपनी अब अपने कर्मचारियो को निकालने की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि ओला 200 कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की तैयारी कर रही है।

Read More: आज कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर है ये मशहूर एक्ट्रेस, कभी करोड़ों दर्शकों के घरों में करती थी राज, नहीं मिल रहा आज इंडस्ट्री में काम!

OLA will Fire Employees  मिली जानकारी के अनुसार ओला स्कूटर की डिमांड मार्केट में लगातार घट रही है, जिसको लेकर कंपनी की चिंता बढ़ गई है और अब कंपनी कर्मचारियों को निकालने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी 200 कर्मचारियों को निकालने की तैयारी में है। लेकिन जानकारों की मानें तो ये संख्या 500 तक पहुंच सकती है।

Read More: टी के लिए नहीं आ रहा नाम समझ, तो यहां देखें baby girl names, टेंशन हो जाएगी दूर 

ओला इलेक्ट्रिक को बिक्री में गिरावट का सामना करना पड़ रहा है। इसके पीछे लोगों का ओला की इलेक्ट्रिक स्कटूरों पर गिरता भरोसा है। दरअसल सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ओला स्कूटरों की क्वालिटी को लेकर शिकायत की थी और अपने साथ होने वाली घटनाओं को शेयर किया था. दरअसल आग लगने की घटनाएं तो कई कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्टूकर में हुई लेकिन बाकी की बिक्री में किसी भी तरह की भारी गिरावट नहीं देखी गई क्योंकि में उनमें आग लगने की घटनाएं जरूर हुईं लेकिन उनकी क्वालिटी की शिकायत सामने नहीं आई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers