Massive fire broke out in 7 storey building, entire area imprisoned in smoke

7 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, पूरा इलाका धुएं के गुबार में कैद

Massive fire broke out in 7 storey building, entire area imprisoned in smoke

: , September 4, 2021 / 04:52 PM IST

मुंबई (महाराष्ट्र)। मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बोरीवली इलाके में मौजूद एक बहुमंजिला इमारत की सातवीं मंजिल में भीषण आग लग गई।

पढ़ें- ट्विटर में Super Follows फीचर लॉन्च, यूजर्स के लिए पैसे कमाने का मौका, रेवेन्यू जनरेट करने में मिलेगी मदद 

सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए जो आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि इस दौरान फायर ब्रिगेड टीम का एक कर्मचारी झुलस गया है। जिसे भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- डिग्री कॉलेज में 173 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती, इन विषयों के लिए हैं वैकेंसी.. इस तारीख को है आवेदन की अंतिम तिथि

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग लगने वाली इमारत के आसापास वाली बिल्डिंगों को भी काली करा दिया है। फिलहाल फायर टीम की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। तमाम बड़े अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। बताया जाता है रहा है कि रास्ता सकरा होने के चलते दमकल गाड़ियों को आग बुझाने में परेशानी आ रही है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पढ़ें- आम लड़के से शादी कर रही राजकुमारी, प्यार के लिए छोड़ दिया राजघराना

बता दें कि आग इतनी भीषण है कि पूरा इलाका धुएं के गुबार से काला पर गया है। दूर से आग की लपटें दिखाई दे रही हैं। आसपास के लोगों ने दहश्त में अपने घरों से निकल कर बाहर खड़े हो गए हैं। प्रशासन की तरफ से आसपास के फायर टीम को भी अलर्ट पर रखा गया है। अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

 

#HarGharTiranga