Neeraj chopra gold medalist, Haryana 6 crore, Punjab-2 crore, Manipur-1

नीरज पर धन वर्षा, हरियाणा से 6 करोड़, पंजाब-2 करोड़, मणिपुर-1 करोड़, CSK-1 करोड़, BCCI-1 करोड़, इंडिगो 1 साल तक यात्रा फ्री, महिंद्रा देगी XuV700 गिफ्ट

Money showers on Neeraj, Haryana 6 crore, Punjab-2 crore, Manipur-1 crore, CSK-1 crore, BCCI-1 crore, Indo 1 year travel free

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 8, 2021/10:29 am IST

Neeraj chopra gold medalist नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में भारत को पहला गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा पर इनामों की बारिश हो रही है। हरियाणा सरकार की तरफ से 6 करोड़ रुपये मिलेंगे. वहीं क्लास-1 की नौकरी भी दी जाएगी।

पढ़ें- आज से एयरपोर्ट में एंट्री के लिए बदल गए नियम, वैक्सीन की दोनों डोज लगने के बाद भी RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य 

Neeraj chopra gold medalist पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी नीरज की जीत का बेहतरीन अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने 2 करोड़ रुपए देने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि नीरज का पंजाब से एक गहरा नाता है, ऐसे में उनका गोल्ड जीतना सभी पंजाबियों के लिए गर्व की बात है।

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में छत्तीसगढ़ के 40 मजदूरों को बना लिया गया था बंधक, अब करा लिए गए मुक्त

मणिपुर की सरकार ने भी नीरज चोपड़ा को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। मणिपुर की कैबिनेट बैठक में नीरज चोपड़ा को 1 करोड़ रुपये देने का फैसला लिया है।

पढ़ें- सरकारी नौकरी, 3 हजार से ज्यादा पदों में भर्ती, 40 वर्ष तक के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

सीएम अमरिंदर के बाद आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी नीरज चोपड़ा को एक करोड़ देने का ऐलान किया।

पढ़ें- ट्विटर का बड़ा एक्शन, राहुल गांधी के ट्वीट को हटाया… जानिए क्या है माजरा

वैसे नीरज चोपड़ा को पैसों के अलावा इंडिगो ने भी खास तोहफा दिया है। कंपनी की तरफ से पूरे एक साल के लिए फ्री टिकट का ऐलान कर दिया गया है।

पढ़ें- UAE के लिए 5 भारतीय शहरों से उड़ानें आज से.. एयरलाइन का शेड्यूल जारी

नीरज चोपड़ा के टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद इनामों की बारिश हो रही है। इस बीच, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने नीरज को महिंद्रा XUV700 गिफ्ट करने का ऐलान किया है।