PM Modi addressed ISRO scientists

Bangalore News: इसरो वैज्ञानिकों को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा भारत वहां पहुंचा, जहां कोई नहीं पहुंचा था

Bangalore News: इसरो वैज्ञानिकों को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा भारत वहां पहुंचा, जहां कोई नहीं पहुंचा था PM Modi addressed ISRO scientists

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 08:59 AM IST, Published Date : August 26, 2023/8:59 am IST

बेंगलुरू: PM Modi addressed ISRO प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल एक दिवसीय यात्रा पर ग्रीस पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने ग्रीस के प्रधानमंत्री से मुलाकात की। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया था। इसके बाद पीएम मोदी आज इसरो के वैज्ञानिकों से मिलने बेंगलुरु पहुंचे हैं। बेंगलुरु में पीएम मोदी के स्वागत की भव्य तैयारी की गई है। वो इसरो के चंद्रयान-3 को सफल बनाने वाले वैज्ञानिकों से मुलाकात की।

Read More: MP assembly election: शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार, शपथ ग्रहण समारोह से पहले विधायक राहुल लोधी का बड़ा बयान 

पीएम मोदी ने इसरो और सभा को संबोधित करते हुए सभी को चंद्रयान-3 की सफलता की बधाईयां दी। इसके बाद उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज भारत वहां पहुंचा, जहां कोई नहीं पहुंचा था। यह आज का निर्भीक भारत है। पीएम मोदी ने चंद्रयान की सफलता को ध्यान में रखते हुए कहा कि यह वो भारत है जो नए तरीके से सोचता है।

Read More: PM Modi ISRO Visit LIVE Update: इसरो कमांड सेटर में भावुक हुए PM मोदी, कहा- हम वहां पहुंचे, जहां कोई नहीं पहुंचा, देखें LIVE

PM Modi addressed ISRO डार्क डोन में जाकर दुनिया में रोशनी फैलाता है भारत जो डार्क जोन में जाकर भी रोशनी की किरण जगा देता है। भारत आने वाले समय दुनियां की बड़ी-बड़ी मुश्किलों का समाधान करेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें