Priyanka Gandhi's visit to Gwalior today

Gwalior News: प्रियंका गांधी का आज ग्वालियर दौरा, आम सभा को करेंगी संबोधित, आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर होगी चर्चा

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 10:16 AM IST, Published Date : July 21, 2023/10:16 am IST

ग्वालियर: Priyanka Gandhi’s visit to Gwalior todayआज प्रियंका गांधी ग्वालियर के दौरे पर है। वह यहां पर एक विशाल आम सभा को संबोधित करेंगी। आम सभा को संबोधित करने से पहले रानी लक्ष्मी बाई की समाधि स्थल पर पहुंचेगी। रानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद वह उस मिट्टी को नमन करेंगी। इन सबके बीच रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर विवादित पोस्टर कांग्रेस के प्रवक्ता ने लगा दिए है। विवादित पोस्टर में लिखा है वीरांगना लक्ष्मीबाई लड़ी थी गोरों से, प्रियंका दीदी अब लड़ना है चोरों से।

Keshkal News: 100 फीट ऊंचाई से गिरते जलप्रपात का ये सुंदर नजारा देखने उमड़ी सैलानियों की भीड़, जलप्रपातों में स्वच्छता रखने ग्रामीणों ने उठाया जिम्मा

Priyanka Gandhi’s visit to Gwalior today 1857 में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के साथ गद्दारी, – 1967 में डी पी मिश्रा मुख्यमंत्री कांग्रेस के साथ गद्दारी, 2020 में कमलनाथ मुख्यमंत्री कांग्रेस के साथ गद्दारी, “गद्दारी से नाता है, गद्दारी करना आता है”, सिंधिया रियासत के चुनाव चिन्ह के लगाया पोस्टर मौके से जायजा लिया है। बता दें कि मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने को है और सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गई है। पार्टी अपने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी में है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें 

 

 

 
Flowers