Rashmika Mandanna and Vicky Kaushal's underwear ad created a ruckus .. raging people said - will you do anything for money?

रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल के अंडरवियर एड पर मचा बवाल.. भड़के लोग बोले- पैसों के लिए कुछ भी करोगे?

Rashmika Mandanna and Vicky Kaushal's underwear ad created a ruckus .. raging people said - will you do anything for money?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:25 pm IST

मुंबई। आलिया भट्ट के ब्राइडल वियर एड के के बाद अब विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना  हाल ही में रिलीज हुए एक अंडरवियर के एड को लेकर चर्चा में आए गए हैं।

पढ़ें- कांग्रेस से इस्तीफा दूंगा, भाजपा को लेकर अमरिंदर सिंह ने दिया बड़ा बयान.. जानिए 

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना हाल ही में रिलीज हुए एक अंडरवियर के एड को लेकर चर्चा में आए हुए हैं। दोनों को यूजर्स ने टारगेट किया है और ट्विटर पर यह जमकर क्लास लगा रहे हैं। यूजर्स को इनका यह एड पसंद नहीं आया है।

पढ़ें- ‘गब्बर’ के नाम पर दीवारों में पर्चा कर दिया चस्पा.. 1 नवंबर तक शराब दुकानें बंद नहीं करने की धमकी

एड में र्शमिका मंदाना एक योग इंस्ट्रक्टर की भूमिका में नजर आ रही हैं। वह विक्की कौशल के अंडरवियर के स्ट्रैप को देखती हैं। एड के पहले पार्ट में रश्मिका काउंट भूल जाती हैं, विक्की के अंडरवियर स्ट्रैप को देखकर।

पढ़ें- कबीरधाम, नारायणपुर और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में कोरोना का एक भी सक्रिय मरीज नहीं, 15 जिलों में 29 को कोरोना का कोई नया मामला नहीं 

एड के दूसरे पार्ट में ऊपर की शेल्फ से रश्मिका, विक्की को कुछ उठाने के लिए कहती हैं, जिससे उनकी टी-शर्ट ऊपर हो और एक्ट्रेस की नजर अंडरवियर के स्ट्रैप पर जा सके। इससे पहले भी ऐसे ही कई एड्स पर यूजर्स का गुस्सा जाहिर होते देखा जा चुका है।

 
Flowers