सेक्सिस्ट’ कहने पर बहन ने करण जौहर को लताड़ा, कहा ‘मैं अपने..

Sister lashed out at Karan Johar for being called 'sexist', said 'I am my ..

Edited By: , September 14, 2021 / 06:17 PM IST

Karan Johar for being called sexist

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स में से राकेश बापट सबसे प्रतिष्ठित और शांत सदस्य हैं। अभिनेता ने कई बार शो में कहा है कि उन्हें घर में एडजस्ट करने में समय लग रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि वो ऐसे इंसान नहीं, जो छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करे। हम सभी शो में राकेश बापट को पेशेंस के साथ खेलते हुए देखा है।

पढ़ें- वित्त मंत्रालय ने 11 राज्यों को 15,721 करोड़ रु का अतिरिक्त कर्ज लेने की मंजूरी दी

‘संडे का वार’ एपिसोड पर करण जौहर ने शमिता शेट्टी पर कमेंट करने के लिए राकेश बापट को काफी सुनाया और उन्हें ‘सेक्सिस्ट’ कहा। हालांकि राकेश ने अपना बचाव करने की कोशिश की लेकिन उन्हें बोलने ही नहीं दिया गया। ऐसे में अब राकेश बहन शीतल बापट ने अपने भाई का सपोर्ट करते हुए करण जौहर को लताड़ लगाई है।

पढ़ें- श्वेत विशेषाधिकार: यह क्या है, इसका क्या अर्थ है और इसे समझना क्यों मायने रखता है..

राकेश की बहन शीतल बापट ने कहा, ‘उनके शब्दों को गलत मतलब निकालकर उनके खिलाफ इस्तेमाल किया गया।मैं और मेरा भाई चाइल्ड एजुकेशन, घरेलू हिंसा से बचे लोगों के लिए, काउंसलिंग, रिहैबिलिटेशन और समाज में लैंगिक रूढ़ियों और समाज में बदलते जेंडर नैरेटिव्स के क्षेत्र में एक साथ काम कर रहे हैं।

पढ़ें- इस बैंक में आपका भी है सैलरी अकाउंट.. तो 1 करोड़ की फ्री सुविधा मिलेगी

मैं अपने भाई को जानती हूं और मुझे पता है कि उसके लिए इस्तेमाल की जाने वाली भाषा बहुत मजबूत है और उसे सभी गलत कारणों के लिए लेबल किया जा रहा है।’