Son-in-law opened fire at in-laws' house on Rakshabandhan

Seoni News: रक्षाबंधन पर दामाद ने की ससुराल में अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से बुआ सास और साला गंभीर रूप से घायल

Seoni News: रक्षाबंधन पर दामाद ने की ससुराल में अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से बुआ सास और साला गंभीर रूप से घायल

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2023 / 09:41 AM IST, Published Date : September 1, 2023/9:41 am IST

अंकित रजक, सिवनी: 

Son-in-law fired at in-laws house मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब रक्षाबंधन पर एक दामाद ने ससुराल में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में उसकी बुआ सास और साले को गोली लगी। दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है। गोलीबारी के बाद आरोपी फरार हो गया है।

Read More: Lok Sabha Election 2024: भाजपा का मतदाताओं से जुड़ने का अभियान, गृहमंत्री आज देशभर में करेंगे कॉल सेंटरों का उद्घाटन 

आरोपी एसएफ का जवान है। वह वर्तमान में बालाघाट  जिले के एसपी का कुक है। उसका उसकी कॉन्सटेबल पत्नी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। वह पहले भी ससुराल में विवाद खड़ा कर चुका है। इस मामले में भी उस पर मुकदमा चल रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More: Nimach News:पड़ोसी ने ही लूट की नीयत से बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस ने किया खुलासा

Son-in-law fired at in-laws house मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम विशाल बघेल है। यह पूरी घटना सिवनी कोतवाली थाना इलाके के लोनिया गांव की है। पुलिस ने बताया कि रक्षाबंधन के दिन रात को सूचना मिली कि गोलीबारी में एक महिला और एक युवक घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच की। यहां पता चला कि आरोपी विशाल बघेल अपने ससुराल आया था। उसने अचानक पिस्टल निकाली और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में आरोपी की बुआ सास और साला उसके निशाने पर आ गए और दोनों को गोली लग गई।  गोली लगने के बाद आरोपी मौके से भाग गया जिसके बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers