This person is becoming rich by embracing unknown people

अंजान लोगों को गले लगाकर मालामाल बन रहा ये शख्स, हर महीने करता है लाखों रुपए की कमाई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 17, 2022/5:27 pm IST

This person is becoming rich by embracing : ब्रिटेन – हम सभी ने संजय दत्त की ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ फिल्म तो लगभग सभी ने देखी है। उस फिल्म में संजय दत्त मुन्नाभाई के किरदार में परेशान लोगों को जादू की झप्पी देकर उनकी तकलीफों को कम करता है और लोगों को मानसिक रूप से मजबूत बनाता है। लेकिन कभी सोचा भी नहीं था कि जादू की झप्पी का कोई बिजनेस भी कर सकता है। जी हां लेकिन ऐसा ही हुआ है, दरहसल हम बात कर रहे है ब्रिटेन में रहने वाले ऐसे ही एक शख्स की जो लोगों को जादू की झप्पी देकर अपना अनोखा बिजनेस चलाता है। कैनाडा का रहने वाला “ट्रेवर हूटॉन” इंग्लैण्ड में ‘एंब्रेस कनेक्शन’ नाम का बिजनेस चलाता है। इसे उसने कुछ महिने पहले ब्रिस्टल में सेट किया था। अपने इस बिजनेस के द्वारा वह अंजान लोगों को लगाते है जो उनके क्लाइंट्स बनकर आते है। इस बिजनेस से वह काफी अच्छा मुनाफा कमा लेते है।

Read More: छत्तीसगढ़ में 17 जुलाई से ‘मानसून फूड फेस्टिवल’ का आयोजन, एक ही जगह पर मिलेगा देश भर के व्यंजनों का जायका 

परेशानी से ग्रस्त लोगों को लगाते है गले

This person is becoming rich by embracing : वह ऐसे लोगों को गले लगाते है जो मानसिक तौर पर ठीक नहीं होते,डिप्रशन,अकेलापन या जो दूसरों के साथ रिश्ता नहीं बन पाते ऐसे लोगों को वह गले लगाकर उनके मन को शांति की अनुभूती करवाते है और लोगों में अपना प्यार बांटते रहतें है। लेकिन कई लोग उनके काम को अच्छी तरह समझ नहीं पाते।

सिंधिया के गढ़ में बीजेपी को बढ़ा झटका! कांग्रेस महापौर प्रत्याशी ने बनाई बढ़त, सिंधिया समर्थक पार्षद भी पीछे

कितनी लेते है फीस

This person is becoming rich by embracing : आप सभी को जानकार हैरानी होगी कि वह एक घंटे के लिए 7000 रूपये तक फीस लेते है। सबसे पहले वह क्लाइंट को इस जादू की झप्पी के बारे में समझाते है। और फिर अपनी सेवाएं देते है। इसी के साथ वह गले लगाने की कोचिंग,पेयर मसाल क्लास और एक्रो योगा जैसी कला सिखाते है जिसके लिए वह 5 हजार से 10 हजार रूपये तक चार्ज लेते है। उनका मानना है कि जादू की झप्पी देना एक तरह की थैरपी है जिसके कारण इंसानों के मन को शांति मिलती है। और मानसिक रूप से भी वह मजबूत हो जाते है।

 

और ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

https://youtu.be/Uy7nyfCeQ9o