TMC MP Moitra dance in this song during Durga puja, video viral on social media

TMC सांसद मोइत्रा ने इस गाने पर किया जमकर डांस, वीडियो शेयर कर लिखा-‘खूबसूरत क्षण’

TMC MP Moitra dance video : सांसद महिलाओं के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं

Edited By: , November 29, 2022 / 08:07 PM IST

कोलकाता। TMC MP Moitra dance video :  तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें सांसद महिलाओं के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  GATE 2023 परीक्षा की रजिस्ट्रेशन डेट बढ़ी, यहां जाने स्टेप बाई स्टेप अप्लाई करने का फास्ट तरीका

TMC MP Moitra dance video :  दरअसल यह वीडियो दुर्गा पूजा के दौरान का है। महापंचमी के मौके पर दुर्गा पूजा में शामिल हुई तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने समारोह में अन्य महिलाओें के साथ डांस करने से खुद को रोक नहीं पाई और महिलाओं से कदम से कदम मिलाकर डांस की। मोइत्रा ने इस डांस का वीडियो खुद सोशल मीडिया में शेयर किया है।

यह भी पढ़ें :  खूंखार अंदाज में नजर आएंगे एक्टर वरुण धवन,बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस होगी फिल्म का हिस्सा

इस ट्वीट पर मोइत्रा ने लिखा कि नादिया में महापंचमी समारोह के खूबसूरत क्षण। वीडियो में मोइत्रा को एक बंगाली लोक गीत सोहाग चंद बोदोनी धोनी नाचो तो देखी पर कई अन्य महिलाओं के साथ महापंचमी समारोह के जुलूस के दौरान सड़क पर डांस करते देखा जा सकता है। वहीं अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस गाने पर किया डांस

TMC MP Moitra dance video :  सांसद महुआ मोइत्रा ने जिस गाने पर डांस किया उस गाने का हिंदी अर्थ यह है कि हे सुंदर महिला, चंद्रमा की तरह चेहरे के साथ, मुझे दिखाओ कि तुम कैसे नृत्य करती हो। मोइत्रा ने समारोह के दौरान डांस तो किया ही साथ ही साथ महिलाओं के समूह के साथ खुद भी यह लोकगीत गाया।

यह भी पढ़ें :  Bold Web Series: इन 5 वेब सीरीज को देख कर भूल जाएंगे आश्रम-3, इंटिमेट सीन की है भरमार, अकेले में देख कर भी हो जाएंगे शर्मिंदा

और भी है बड़ी खबरें…