Actor Varun Dhawan will be seen in a dreaded style, this beautiful

खूंखार अंदाज में नजर आएंगे एक्टर वरुण धवन,बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस होगी फिल्म का हिस्सा

Actor Varun Dhawan will be seen in a dreaded style, this beautiful Bollywood actress will be a part of the film

Edited By: , December 3, 2022 / 10:46 PM IST

Actor Varun Dhawan will be seen in a dreaded style: मुंबई :बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक्टर काफी खुश है क्योकि पहली बार वरुण धवन एक अलग किरदार निभाने जा रह है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। जो कि काफी एक्साइटिंग है। इस एक मिनट के टीजर में साफ़ नजर आ रहा है कि इस फिल्म को कैसे रियल लोकेशन में शूट किया गया है। फिल्म के नाम को जस्टीफाई करने के लिए मेकर के साथ फिल्म की पूरी टीम ने काफी मेहनत की है।

यह भी पढ़े: उप्र : पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

कृति और वरुण के आवला ये कलाकार होंगे फिल्म का हिस्सा

Actor Varun Dhawan will be seen in a dreaded style: इसके साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर डेट का भी ऐलान किया गया, फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन एक्टर वरुण धवन के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके पहले कृति सेनन और वरुण धवन फिल्म ” दिलवाले ” में साथ काम कर चुके है। फिल्म ” दिलवाले” में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। वही इस बार भी उम्मीद किया जा रहा है कि कृति और वरुण की जोड़ी इस बार भी उसी तरह फैंस को एंटरटेन करेंगी। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान द्वारा किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़े; Bold Web Series: इन 5 वेब सीरीज को देख कर भूल जाएंगे आश्रम-3, इंटिमेट सीन की है भरमार, अकेले में देख कर भी हो जाएंगे शर्मिंदा

25 नवंबर को फिल्म होगी रिलीज

Actor Varun Dhawan will be seen in a dreaded style; अगर इस फिल्म की कहानी की बात करे तो यह फिल्म अरुणाचल प्रदेश में शूट की गई है। जो की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसके साथ ही बता दें कि ये कहानी पश्चिम में लोकप्रिय वेयरवुल्फ की कथाओं से प्रेरित है, जिसमें इंसान किसी खास दिन भेड़िया बन जाता है। वही इस फिल्म में वरुण के अलावा कृति सेनन, दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबक भी नजर आएंगे। फिल्म का लेखन नीरेन भट्ट ने किया है। संगीत सचिन जिगर और गीत अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म इस साल 25 नवंबर को रिलीज होगी।