RSS AND BAJRANG DAL ROW

RSS और बजरंग दल पर टिप्पणी के बाद बैतूल में बवाल, इन दो की गिरफ्तारी को लेकर थाने में हंगामा

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 08:29 PM IST, Published Date : August 20, 2023/8:29 pm IST

RSS AND BAJRANG DAL ROW बैतूल: हिंदू संगठनों ने बैतूल के मुलताई में कांग्रेस द्वारा RSS और बजरंग दल पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में रविवार को रैली निकाली, और नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की। इलाके में 17 अगस्त को युवा कांग्रेस का तहसील घेराव कार्यक्रम था जिसमें कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष निलेश साबले भी शामिल थे, उन्होंने RSS और बजरंग दल पर अभद्र टिप्पणी की थी। विस अध्यक्ष ने आरएसएस को देश का सबसे बड़ा आतंकवादी संगठन और बजरंग दल को गौ हत्या करने वाला संगठन बताया था। जिसके बाद से पूरे इलाके में विरोध शुरू हो गया।

Today News LIVE Update 20 August: महिला विधायक पर हमले से अफरा-तफरी, चाकू से किया गया वार..

BETUL NEWS जिस वक्त निलेश साबले सभा को संबोधित कर रहे थे तब वहां पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने विस अध्यक्ष की बात का कोई विरोध नहीं किया, इसी बात के लिए हिन्दू संगठनों के निशाने पर सुखदेव पांसे भी आ गए है, उनकी भी गिरफ्तारी की मांग की गई है। अपना विरोध जताते हुए हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर कर जमकर हंगामा मचाया। इस बीच वहां सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष निलेश साबले और पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे की गिरफ्तारी की मांग की और पुलिस अधिकारी को कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपा। मुलताई पुलिस ने इस मामले में युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष निलेश साबले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Weather Update : इन राज्यों में अगले तीन दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट 

वीडियो जारी कर मांगी माफी

बता दें कि भारी आक्रोश के बाद विस अध्यक्ष निलेश साबले ने एक वीडियो जारी कर माफी भी मांगी थी, उन्होंने संदेश में कहा कि उनके भाषण का गलत मतलब निकाला जा रहा है। वे हिंदू हैं, अगर किसी की भावनाएं आहत हुए है तो माफी मांगता हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें