IRCTC Kashmir Tour: IRCTC Kashmir Tour: शीतकालीन की में छुट्टियों बेहद कम खर्च में घूम सकते है कश्मीर.. देखें रेलवे का यह शानदार पैकेज.. | Kashmir Full Tour Package

IRCTC Kashmir Tour: IRCTC Kashmir Tour: शीतकालीन की में छुट्टियों बेहद कम खर्च में घूम सकते है कश्मीर.. देखें रेलवे का यह शानदार पैकेज..

इस टूर पैकेज में आपको ठहरने और खाने-पीने के साथ ही कई सुविधाएं मिलेंगी। अगर आप इस टूर पैकेज की बुकिंग करना चाहते है तो फिर आप इसकी बुकिंग आईआरसीटीसी की अधिकारिक के जरिए बुकिंग कर सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 10:48 PM IST, Published Date : October 24, 2023/10:46 pm IST

IRCTC Tour Package: लगभग पूरी दुनिया में जम्मू-कश्मीर की खूबसूरती के किस्से मशहूर है। शायद यही कारण है कि हर वर्षों लाखों की संख्या में लोग यह घूमने आते है अगर आप भी कश्मीर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो फिर आज की यह खबर आपके बहुत काम की हो सकती है आज हम आपको आईआरसीटीसी के एक शानदार टूर पैकेज की जानकारी दे रहे है इस टूर पैकेज के जरिए आप किफायती कीमत पर कश्मीर घूमने को मिलेगा तो फिर आइए जानते हैं इस टूर पैकेज के बारे में सारी डिटेल।

आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का नाम कश्मीर पैराडाइज ऑन अर्थ पैकेज टूर एक्स अहमदाबाद है। इस टूर पैकेज के दौरान आपको कई सारी डेस्टिनेशन घूमने को मिलेगा। इसमें श्रीनगर, गुलमर्ग, सोनमर्ग और जम्मू शामिल है।

PM Modi Gave 9 Tasks to School Students: PM मोदी ने स्कूल के छात्रों को दिए 9 टास्क, बोले- आपके सपने और संकल्प दोनों बड़े होने चाहिए

इस टूर पैकेज में यात्रा अहमदाबाद से शुरू होगी। इस टूर पैकेज की शुरुआत 15 नवंबर 2023 से होने वाली हैं। इस टूर पैकेज 9 दिन और 8 रात का होने वाला है। इस टूर पैकेज में आपको ट्रेन के जरिए यात्रा करने का मौका मिलेगा। आपको इसमें थर्ड एसी में यात्रा कराया जायेगा।

इस टूर पैकेज में आपको ठहरने और खाने-पीने के साथ ही कई सुविधाएं मिलेंगी। अगर आप इस टूर पैकेज की बुकिंग करना चाहते है तो फिर आप इसकी बुकिंग आईआरसीटीसी की अधिकारिक के जरिए बुकिंग कर सकते हैं। अगर हम खर्चे की बात करें तो फिर इस टूर पैकेज की शुरुआत 33 हजार 800 रुपये प्रति व्यक्ति से होगी। अगर आप इस टूर में अकेले यात्रा कर रहे है तो फिर इसके लिए आपको प्रति व्यक्ति 42 हजार 100 रु खर्च करने होंगे। अगर आप इस टूर में 2 लोग यात्रा कर रहे है तो फिर आपको इसके लिए प्रति व्यक्ति 35 हजार 500 रु खर्च करने होंगे। वही, 3 लोग अगर साथ में यात्रा कर रहे है तो फिर प्रति व्यक्ति 33 हजार 800 रु खर्च करने होंगे। 5 से 11 वर्ष के बच्चे के लिए बेड के साथ 25 हजार 200 रु और 5 साल

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें