दर्दनाक हादसे में 10 की मौत, गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप पेड़ से टकराई, 7 घायल

Pilibhit Road Accident बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, जबकि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।

Edited By: , June 23, 2022 / 11:27 AM IST

Pilibhit Road Accident

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत जिले में गुरुवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 अन्य घायल हो गए। हादसा थाना गजरौला के पूरनपुर हाईवे पर हुआ, जब तेज रफ़्तार पिकअप गाडी पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, जबकि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है। सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद डीएम एसपी और अन्य प्रशासनिक अमले के साथ जिला अस्पताल पहुंचे।

read more: फिर से लगेगा देश में लॉकडाउन? लाख के करीब पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या 

Pilibhit Road Accident

घटना गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मालामुड़ की है, जहां हरिद्वार से स्नान कर वापस लौट रहे 17 श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, हादसे के दौरान 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान दो अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। वहीं सात लोगों की हालत गंभीर है। जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद 2 लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

read more: 24 घंटे में 4 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

CM ने जताया शोक

घटनाक्रम की सूचना मिलने के बाद पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे और पुलिस अधीक्षक दिनेश पी भारी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे, प्रशासनिक अमला मृतकों के परिवारजनों को सांत्वना देने में जुटा है। उधर हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है।