Ravi Kishan's taunt on Nitish Kumar

UP News : ’26 पार्टियों के गठबंधन में 15 लोग बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री’, सांसद रवि किशन ने कसा तंज

Ravi Kishan's taunt on Nitish Kumar: कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहां की उनकी और बीजेपी की दोस्ती कभी खत्म नहीं होगी।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 01:36 PM IST, Published Date : October 20, 2023/1:36 pm IST

Ravi Kishan’s taunt on Nitish Kumar : गोरखपुर। बिहार के एक केंद्रीय विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहां की उनकी और बीजेपी की दोस्ती कभी खत्म नहीं होगी। अब इस बयान के राजनीतिक हलकों में सियासी मायने भी तलाशे जा रहे है। अयोध्या की रामलीला में केवट का किरदार निभाने पहुंचे मशहूर एक्टर और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने इसी बयान के जरिए भाजपा विरोधी गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि 26 पार्टियों में गठबंधन बना है और 15 लोग प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं सोचिए लोग देश का क्या हाल करना चाहते हैं। यही नहीं उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि जातिगत पार्टियां खत्म होने वाली हैं इसलिए वह सनातन धर्म पर अटैक कर रही है।

read more : Anurag Thakur in Chhattisgarh: ‘छत्तीसगढ़ की खाऊ सरकार से ऊब चुकी है जनता..’, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बोला हमला 

Ravi Kishan’s taunt on Nitish Kumar : कहते हैं राजनीति में इशारों के बड़े मायने होते हैं। इसलिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारों के भी मायने निकाले जाने लगे हैं। दरअसल नीतीश कुमार ने बिहार में केंद्रीय विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में भाजपा नेताओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमारी दोस्ती कभी खत्म नहीं होगी जब तक जीवित रहेंगे तब तक भाजपा से संबंध बना रहेगा। अब इसी बयान पर गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन ने तंज करते हुए कहा कि ऐसा बयान पूरे देश की विभिन्न पार्टियों के नेताओं से आएगा। जो 26 पार्टियों का गठबंधन बना है उसमें फूट हो चुकी है। देश में 15 प्रधानमंत्री बनना चाह रहे हैं सोचिए देश का यह लोग क्या हश्र करने वाले थे देश का यह लोग मार के चटनी बना देते।

रवि किशन ने कहा कि नितीश जी कह रहे हैं कि हम हमेशा बीजेपी वालों से बना कर रखेंगे तो मतलब यह समझ रहे हैं कि वहां पर पूरा घमासान हो गया है नीतीश जी ने आज यह बयान दिया है मैं यह दावे के साथ कहता हूं कि आगे पूरे देश के हर पार्टी से आएगा जो भी 26 पार्टियों का गठबंधन बना है क्योंकि अंदर बहुत बुरी तरीके से फूट हो चुकी है। देश में 15 प्रधानमंत्री बनना चाह रहे हैं सोचिए देश का यह लोग क्या हश्र करने वाले थे देश का यह लोग मार के चटनी बना देते इसलिये ये फूट इंडिया में हो चुकी है और हर पार्टी में हर तरह से नेता बार-बार आएंगे।

इसी के साथ रवि किशन ने बड़ी राजनैतिक भविष्यवाणी भी कर डाली। उन्होंने कहा कि जाति मानसिकता वाली क्षेत्रीय पार्टियों समाप्त होने वाली हैं इसलिए यह लोग सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं। सारी सुविधाएं मुसलमान को भी मिल रही है हिंदुओं को भी मिल रही है वोट दे ना दे यह मेरे मोदी जी विलिव भी नहीं करते वह सबके लिए एक ही तरह सोचते हैं क्योंकि भारत को विराट बनाना है उनको यह जाति मानसिकता वाली पार्टियां क्षेत्रीय पार्टियों यह सब खत्म होने के कगार पर है इसीलिए लोग सनातन धर्म पर अटैक कर रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें