18 people arrested so far for fake voting and fake Aadhaar card

UP Municipal Elections 2023 : फर्जी वोटिंग और आधार कार्ड को लेकर अब तक 18 लोगों की गिरफ्तारी, यूपी पुलिस जांच में जुटी

फर्जी वोटिंग और फर्जी आधार कार्ड को लेकर अब तक 18 लोगों की गिरफ्तारी:18 people arrested so far for fake voting and fake Aadhaar card

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2023 / 04:15 PM IST, Published Date : May 4, 2023/4:15 pm IST

UP Municipal Elections Voting 2023 : लखनऊ। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में आज पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है। वोटिंग सुबह 7 बजे शुरू हो गई। यह 5 बजे तक चलेगी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में सुबह सुबह ही मतदान किया। इसके बाद बसपा सुप्रिमो मायावती भी लखनऊ में वोट डालने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने निकाय चुनाव में अपनी पार्टी की जीत उम्मीद जताई। यूपी में दो चरणों में निकाय चुनाव हो रहा है। पहले चरण में आज 37 जिलों में वोटिंग है।

read more : UP Municipal Elections 2023 : 37 जिलों में निकाय चुनाव के लिए वोटिंग जारी! यूपी में एक बार फिर दिखेगा भगवा रंग, सीएम योगी पर जनता का भरोसा कितना? 

UP Municipal Elections Voting 2023 : UP निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान गुरुवार सुबह से शुरु है। गोरखपुर में भी चुनाव को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। महराजगंज, देवरिया व कुशीनगर में भी मतदान को लेकर मतदाताओं के सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल रहा है।

read more : UP Municipal Elections 2023 : 37 जिलों में निकाय चुनाव के लिए वोटिंग जारी! अमरोहा के गजरौला कस्बे में पथराव, एडिशनल एसपी मौके पर मौजूद 

फर्जी वोटिंग और फर्जी आधार कार्ड को लेकर अब तक 18 लोगों की गिरफ्तारी

निकाय चुनाव में फर्जी आधार कार्ड और फर्जी वोटिंग के आरोप में पुलिस अब तक 18 लोगों को पकड़ चुकी है। कई मतदान केंद्रों पर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाकर हंगामा भी किया गया। सभी लोगों से पूछताछ चल रही है और उनके आधार कार्ड का सत्यापन किया जा रहा है।

read more : पति ने गर्भवती पत्नी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उतारा मौत के घाट, सामने आया CCTV फुटेज… 

नरेश टिकैत ने परिवार के साथ नहीं डाला वोट

मुजफ्फरनगर में सिसौली नगर पंचायत के चुनाव में भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने परिवार सहित भाग नहीं लिया। उनका कहना है कि सभी लोग उनकी जान पहचान के हैं। सिसौली के रहने वाले हैं। इन लोगों में से चुनाव किसका करें। इसी कारण डन्होंने व परिवार ने निकाय चुनाव में मतदान नहीं किया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें