2 children murdered by slitting their throats with a razor, main accused killed in encounter

Budaun Double Murder: उस्तरा से गला रेतकर दो बच्चों की हत्या, आरोपी जावेद ने पुलिस पर भी की फायरिंग, एनकाउंटर में ढेर

2 children murdered by slitting their throats with a razor, main accused killed in encounter

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 11:37 PM IST, Published Date : March 19, 2024/11:25 pm IST

बदायूं: Budaun Double Murder यूपी के बदायूं से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाई ने उस्तरे से 2 मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। चीख सुनकर बालकों का तीसरा भाई छत पर आया तो उसे भी घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी सैलून चलाता है। घटना बाद से फरार था। पुलिस ने जब उसकी घेराबंदी की तो उसने हमला कर दिया; जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एनकाउंटर करते हुए उसे मार गिराया है।

Read More : Contract Employees Regularization: संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई मुहर, सभी होंगे पर्मानेंट, होली से पहले एक साथ मिली जिंदगी भर की खुशी

Budaun Double Murder मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बदायूं सिविल लाइन के बाबा कॉलोनी की है। नाई की दुकान चलाने वाले जावेद ने विनोद कुमार के घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर उस्तरे से हमला किया। इस हमले में आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : Sexy video: गुजराती गर्ल ने व्हाइट बिकनी में ढाया कहर, सेक्सी वीडियो देख घायल हो रहे फैंस 

पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर घटना

पुलिस के अनुसार थाना सिविल लाइंस के मंडी पुलिस चौकी से चंद कदम दूर यह घटना घटित हुई है। इस घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बाइक में तोड़फोड़ की, और दुकानें भी तोड़ी गईं। एसएसपी समेत पुलिस बल मौके पर मौजूद है और भीड़ को संभालने की कोशिश की जा रही है।

 

 
Flowers