3 Friends Killed in Road Accident on Diwali at Saharanpur

गम में बदली दिवाली की खुशियां, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

गम में बदली दिवाली की खुशियां, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत! 3 Friends Killed in Road Accident on Diwali at Saharanpur

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 5, 2021/3:26 pm IST

सहारनपुर: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में दीपावली की रात तीन दोस्तो की मौत हो गयी । पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया और शुक्रवार को उनका अन्तिम संस्कार कर दिया गया । सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘‘दीपावली की रात 11 बजे गंगोह थाने के कस्बा निवासी तीन दोस्त लक्की (21) विक्की (21) ओर प्रद्युम्न (19) दीपावली की पूजा करने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर अपने दोस्त के घर जा रहे थे।

Read More: किसानों को 2800 रुपए प्रति क्विंटल मिलेगा धान का दाम, गोवर्धन पूजा के अवसर पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

उन्होंने बताया कि चांदपुर के पास इन युवकों की बाइक पराली से भरी एक टैक्ट्रर ट्राली में जा घुसी, जिससे इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी । शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना गंगोह पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र ले गई जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया । उन्होंने बताया कि तीनो शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद आज शुक्रवार को तीनों का अन्तिम सस्कार कर दिया गया ।

Read More: मलाइका, जान्हवी से लेकर आलिया भट्ट तक, काफी बोल्ड अंदाज में हसीनाओं ने मनाई दिवाली; देखें दिवाली Photos